शादी का रस्म निभा रही महिलाओं के झुंड में घुस गया बेकाबू ट्रक, 3 की मौत, कई महिलाएं जख्मी

जिलानामा ताज़ा खबर
SHARE

Chapra Road Accident : (छपरा). बिहार के सारण जिले में शादी का जश्न उस वक्त मातम में तब्दील हो गया जब रस्म निभा रही महिलाओं के झुंड में एक बेकाबू ट्रक घुस गया. ट्रक की चपेट में आकर जहां 3 महिलाओं की मौत हो गई है वहीं 5 महिलाएं बुरी तरह से जख्मी हैं. घटना के बाद वहां चीख पुकार मच गई और पल भर में ही सारी खुशियां खाक हो गईं. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है. उधर ट्रक ड्राइवर फरार बताया जा रहा है.

घटना सारण जिला के मशरक की है. यहां शादी समारोह के दौरान डोमकच का रस्‍म निभा रही महिलाओं के झुंड में एक अनियंत्रित ट्रक घुस आया और कई महिलाओं को कुचल दिया. इस सड़क हादसे (Fatal Road Accident) में 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 अन्‍य घायल हो गईं. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. भीषण सड़क दुर्घटना के बाद पल भर में ही शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. देखते ही देखते घटनास्‍थल पर चीख-पुकार मच गई. इस हादसे में घायल महिलाओं को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्‍पताल (Chapra Sadar Hospital) रेफर कर दिया. भीषण सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर आलाधिकारी पहुंच गए. दूसरी तरफ, ट्रक ड्राइवर घटनास्‍थल से फरार हो गया.

घटना के संबन्ध में बताया जा रहा है कि मशरक थाना क्षेत्र के दुमदुमा शिव मंदिर के पास शुक्रवार की रात अज्ञात अनियंत्रित ट्रक ने महिलाओं के समूह को रौंद दिया. हादसे में गंभीर रूप से घायल 5 महिलाओं को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. सड़क दुघर्टना से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया.

इस भीषण हादसे में मारी गई मह‍िलाओं की पहचान दुमदुमा गांव निवासी रोजादिन मियां की 50 वर्षीय पत्नी सैरूल बीबी, भोला मियां की 45 वर्षीय पत्नी नजमा बीबी और बनियापुर थाना क्षेत्र के हरपुर कराह गांव निवासी नाजिम मियां की 50 वर्षीय पत्नी सैशा बेगम के रूप में कई गई है. वहीं, घायलों की पहचान लुकमान मियां की 50 वर्षीय पत्नी खैरा बीबी, लियाकत हुसैन की 40 वर्षीय पत्नी नूरजहां खातून, इस्लाम मियां की 35 वर्षीय पत्नी मनाजा खातून, स्व मुस्तफकार मियां का 50 वर्षीय पुत्र हसमुद्दीन उर्फ भोला मियां और गोपालगंज जिले के महम्मदपुर थाना क्षेत्र के हकाम गांव निवासी मोहम्मद जैनुद्दीन की 35 वर्षीय पत्नी शाहजहां खातून के रूप में हुई.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *