हिंदुजा फाइनेंस कर्मी से 2.36 लाख लूट मामले में चार अपराधी गिरफ्तार, लूट के 70000 रुपये भी बरामद

जुर्म ताज़ा खबर
SHARE

Chapra Crime News : (छपरा)। छपरा में 2 दिन पहले दिनदहाड़े हिंदुजा फाइनेंस कर्मी से दो 2.36 लाख रुपए लूट मामले का सारण पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है. इस मामले में लूट में शामिल चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लूट की राशि में से ₹70000 नकद, लूटी गई पर्स, चेक बुक एवं घटना में प्रयुक्त दो मोबाइल के साथ एक बाइक भी बरामद किया है.

इस मामले में प्रेस वार्ता के दौरान एसपी संतोष कुमार ने बताया कि विगत 14 मार्च को थाना अंतर्गत छपरा-गड़खा मुख्य मार्ग पर गड़खा थाना क्षेत्र स्थित नेवाजी टोला चौक और महाराजा होटल के मध्य अपराधियों ने फाइनेंस करने से लूट की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में लगी थी. इसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने चार अपराधियों को दबोचने में सफलता हासिल किया है.

गिरफ्तार अपराधियों में गड़खा थाना क्षेत्र के रामपुर इस्माइलपुर निवासी सूरज कुमार, कचांव गांव निवासी रामबाबू कुमार, भेल्दी थाना क्षेत्र के छोटकी सिरिसिया गांव निवासी अनिल कुमार एवं रिविलगंज थाना क्षेत्र के नयका बड़का बैजू टोला निवासी सचिन कुमार सिंह शामिल हैं. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने लूट की राशि में से ₹70000 नकद, लूटी गई पर्स, चेक बुक एवं घटना में प्रयुक्त दो मोबाइल के साथ एक बाइक भी बरामद किया है. वहीं इस घटना में संलिप्त अन्य अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

बता दें कि शहर के नेवाजी टोला स्थित हिंदूजा फाइनेंस कर्मी रुपए की वसूली कार बाइक से अपने घर नयागांव जा रहा था. इसी बीच गड़खा थाना अंतर्गत मुख्य मार्ग स्थित महाराजा होटल के समीप बाइक सवार अपराधियों ने उसे ओवरटेक कर लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान पीड़ित फाइनेंस कर्मी ने बताया कि अपराधियों द्वारा उसे ओवरटेक करने के बाद 236590 रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया गया है.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *