बिहार : छपरा में दिनदहाड़े आभूषण दुकान से 50 हजार नकद सहित लाखो के आभूषण की लूट

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Chapra News : (छपरा)। सारण जिले के पानापुर थाना अंतर्गत बाजार स्थित रोशनी ज्वेलर्स एवं बर्तन दुकान से अपराधियों ने 50000 रुपये नकद समेत लाखों रुपए मूल्य के आभूषण लूट की घटना को अंजाम दिया है. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक से भाग निकले. हालांकि इस दौरान स्थानीय दुकानदारों के द्वारा उनका पीछा भी किया गया, लेकिन तब तक अपराधी उनकी नजरों से ओझल हो गए.

जिले के पानापुर बाजार के व्यस्ततम इलाके में बाइक सवार दो अपराधियों के ज्वैलरी दुकान में दिनदहाड़े लूट की हुई इस घटना से हर कोई हतप्रभ रह गया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि पानापुर बाजार स्थित रोशनी ज्वैलर्स के दुकानदार एवं बकवा गांव निवासी ज्ञान कुमार यादव सोमवार की दोपहर अपने घर से गहनों से भरा थैला लेकर अपनी दुकान पर पहुंचे एवं दुकान खोलकर बैठे. कुछ देर बाद वह अपने भतीजे राजकुमार को थैला देकर क्षेत्र में निकल गए.

करीब आधे घंटे बाद एक बाइक पर सवार दो अपराधी दुकान पर पहुंचे एवं राजकुमार से गहने खरीदने की बात कह गहने दिखाने को कहा. जिसके बाद उसके द्वारा जैसे ही गहना दिखाया गया, उसी दौरान अपराधी गहनों से भरा थैला लेकर फरार हो गए. दुकानदार द्वारा शोरगुल मचाये जाने के बाद बाजार के कुछ युवाओ ने बाइक से अपराधियों का कुछ दूर तक पीछा भी किया लेकिन अपराधी भाग निकलने में सफल रहे. घटना की जानकारी मिलते ही बाजार में अफरातफरी मच गयी.

दिनदहाड़े हुई इस घटना से दुकानदारों में भय व्याप्त है. पीड़ित दुकानदार ज्ञान कुमार यादव ने बताया कि थैले में पचास हजार रुपये नकद के अलावे तीन सौ ग्राम सोने के गहने थे. जिसकी कीमत लगभग 12 लाख बतायी जाती है. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची एवं मामले की छानबीन में जुटी है.