Bihar Crime: बाइक सवार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारी

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Bihar Crime : बिहार के गोपालगंज में बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर और उसके साथी पर अंधाधुंध पायरिंग कर दी. जिससे प्रोपर्टी डीलर बुरी तरह जख्मी हो गए. बेहतर इलाज के लिए उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया गया है. इस घटना में प्रॉपर्टी डीलर के साथी को भी गोली लगी है. घटना के बारे में बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के तुरकान्हा टोला गांव में बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने घर के दरवाजे पर बात कर रहे दो लोगों को गोली मार दी.

गोली लगने से दोनों व्यक्ति जख्मी हो गए. वहीं, परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल इलाज के लिए गंभीर व्यक्ति को गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया. उसमें एक व्यक्ति की स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना की वजह अभी तक पता नहीं चल सकी है.

घटना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. घटना में शामिल अपराधियों को चिन्हित करने के लिए आसपास में लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है.

अस्पताल में प्राथमिक उपचार बाद घायल प्रोपर्टी डीलर की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया. घायलों की पहचान तुरकान्हा टोला गांव निवासी स्व चंद्रिका यादव के 50 वर्षीय पुत्र राजेश यादव और स्व कैलाश पांडेय के 51 वर्षीय पुत्र संजय पांडेय के रूप में की गई है.

बताया जाता है कि राजेश यादव अपने घर के पास संजय पांडेय से बात कर रहे थे, इसी दौरान मौके पर दो मोटर साइकिल पर सवार चार की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने अचानक गोली चलानी शुरू कर दी. बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में राजेश यादव के पेट में और हाथ में गोली लग गई जबकि संजय पांडे के पीठ को छूते हुए गोली निकल गई. इस घटना के बाद राजेश यादव की स्थिति गंभीर बनी हुई है. उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया गया.

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.)