मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव के बीजेपी में जाने की अटकलों पर क्या बोले अखिलेश यादव

उत्तरप्रदेश ताज़ा खबर
SHARE

Uttarpradesh Chunav : (लखनऊ)। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनावों की सरगर्मी बढ़ी हुई है। इन सबके बीच नेताओं का एक दल छोड़ दूसरे दल में जाने का सिलसिला भी लगातार चल रहा है। वहीं, मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव के भाजपा में जाने की खबरें सामने आ रहीं हैं

अब इन अटकलों के बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि ये उनके परिवार की बात है और सब ठीक है। उन्होंने भाजपा पर भी तंज कसा और कहा कि उन्हें हमारे परिवार की ज्यादा चिंता लगती है, चुनाव में किए जा रहे सारे षड़यंत्र वे सफल नहीं होने देंगे।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, नेताओं के दल-बदल का दौर भी तेज हो गया है। हाल ही के दिनों में कई नेता और सिटिंग विधायक स्‍वामी प्रसाद मौर्य, डॉ. धर्म सिंह सैनी और दारा सिंह चौहान समेत कई विधायकों ने भाजपा से सपा का रुख किया तो कई दूसरे नेताओं ने अपनी-अपनी  महत्वकांक्षा को देखते हुए पार्टी बदली।

इसी बीच एक खबर जो सबसे ज्यादा चौंकाने वाली रही अखिलेश के घर से। नेताजी यानि मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और अखिलेश के छोटे भाई प्रतीक की पत्नी अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने की अटकलें हैं। इन सूचनाओं पर विराम लगाते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव का कहना है कि ये उनके परिवार का मामला है और सब ठीक है।