बिहार : छपरा में घर के बाहर बरामदे में सो रहा था युवक तभी मार दी गोली

जुर्म ताज़ा खबर
SHARE

छपरा। जिले के रिविलगंज थाना अंतर्गत जलालपुर गांव में बीती देर रात्रि एक युवक को गोली मार अपराधियों ने उसे जख्मी कर दिया. जख्मी युवक रिविलगंज थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी मोहम्मद अजीम का 30 वर्षीय पुत्र मोहम्मद नईम बताया गया है. उसे गंभीर रूप से जख्मी हालत में छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉक्टर पंकज कुमार के द्वारा इलाज के उपरांत उसे पीएमसीएच रेफर किया गया है.

इस दौरान ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने बताया कि गोली उस युवक के दाहिने तरफ पीठ में लगी है, जो कि उसके शरीर में फंसी हुई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मोहम्मद नईम अपने घर के बाहर बरामदे में सो रहा था. तभी बीती रात्रि करीब 1:00 बजे किसी ने उसे गोली मार दिया. उस समय वह पूरी नींद में था.

गोली मारने के बाद अपराधी फरार हो गया. जिसके बाद उसने शोर मचाया तब घरवाले जगे और यह बात शीध्र ही आग की तरह फैल गई. जिसके बाद आनन-फानन में उसे छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसका एक्सरे कराया गया तो पाया गया कि गोली उसके शरीर में फंसी हुई है.

जिसके बाद उसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है. हालांकि देर रात होने के कारण घटना के विषय में ना तो विस्तृत जानकारी प्राप्त हो सकी है और ना ही इस मामले में प्राथमिकी दर्ज हो सकी है.