पत्नी को चैटिंग से रोकना पड़ा मँहगा, पति ने गँवायें 3 दाँत

ताज़ा खबर राष्ट्रीय
SHARE

शिमला। सोशल साइट व्हाट्स ऐप पर एक पति अपनी पत्नी को चैटिंग करने से रोकता था. इस बात पर पत्नी खार खा बैठी और पति के दांत तोड़ दिए. साथ ही साथ पति पर डंडों से भी हमला कर दिया. यह मामला हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में रिपोर्ट हुआ है.

पुलिस तक पहुंचा मामला, की जा रही है जांच-
जानकारी के अनुसार, मामला ठियोग थाना क्षेत्र के छैला है. पति को पत्नी को चैटिंग करते समय रोकटोक करना बहुत महंगा पड़ गया. पत्नी का मूड कुछ इस कदर खराब हो गया कि पत्नी ने अपना धैर्य खो दिया और पति की बुरी तरह पिटाई कर दी. और तो और पत्नी ने पति पर लाठी-डंडे भी बरसाए, जिससे उसके पति के तीन दांत टूट गए.

यह भी पढ़ें – Caste Census: OBC जातियों की नहीं होगी गिनती केंद्र ने कर दिया क्लियर,सुप्रीम कोर्ट में सरकार का हलफनामा

घटना गुरुवार शाम शिमला से नजदीक ठियोग में हुई है. वहीं घायल पति की शिकायत पर पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपी पत्नी के खिलाफ मारपीट की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है.
जानकारी के अनुसार, छैला के एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी पत्नी फोन पर किसी के साथ चैटिंग कर रही थी और जब उसने इस बारे में पत्नी से पूछा, तो वह जोर-जोर से चिल्लाने वगी। बात और बढी और फिर पत्नी ने पति पर लाठियां बरसाईं और इससे उसके तीन दांत टूट गए,

क्या कहती है शिमला पुलिस
शिमला की एसपी मोनिका ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 341,323 व 506 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु की जा रही है. मामले की जांच पूरी होने के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर मारपीट की मूल वजह क्या रही है।