विधायक की पत्नी बन गईं सरकारी समारोह की मुख्य अतिथि,ट्रैक्टर की ड्राइविंग सीट पर बैठ कराया फोटोसेशन

झारखंड ताज़ा खबर
SHARE

सेंट्रल डेस्क। बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी के खुद की जगह अपने भाई को सरकारी कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बनवाने को लेकर खड़ा हुआ हंगामा अभी थमा ही था कि झारखंड में भी एक ऐसा ही मामला सामने आ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार झारखंड के बोकारो के भाजपा विधायक बिरंचि नारायण ने खुद के बदले अपनी पत्नी को समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भेज दिया। इसके बाद बवाल शुरू हो गया है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि महिला समूह के बीच कृषि यंत्र वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में स्थानीय प्रशासन ने बोकारो के भाजपा विधायक बिरंचि नारायण को निमंत्रण भेजा था पर विधायक बिरंचि नारायण को खुद के बदले अपनी धर्मपत्नी नीना नारायण को इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भेज दिया।

भूमि संरक्षण विभाग की ओर से यह सरकारी कार्यक्रम आयोजित था,लेकिन बिना किसी प्रोटोकॉल के विधायक की पत्नी ने यहां मुख्य अतिथि बनकर कार्यक्रम में शिरकत किया। वे महिला समूह के बीच मिनी ट्रैक्टर का वितरण करते हुए ट्रैक्टर की ड्राइविंग सीट पर बैठकर फोटो सेशन भी कराती नजर आई।

यह भी पढ़ें- कैबिनेट विस्तार की चर्चा के बीच 8 राज्यों के बदले गये राज्यपाल,रमेश बैस झारखंड के 10वें गवर्नर

इस सरकारी आयोजन में जिला परिषद की अध्यक्ष सुषमा देवी और चास प्रखंड प्रमुख सरिता देवी भी मौजूद थीं पर मुख्य अतिथि के रूप में विधायक की पत्नी ही समारोह में बनी रहीं। विधायक की जगह उनकी पत्नी को सरकारी मेहमान बनाये जाने पर कई लोगों ने सवाल भी उठाया और विधायक के साथ ही सरकारी अधिकारी पर भी गलत परम्परा शुरू करने का आरोप लगाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हालांकि जब भूमि संरक्षण पदाधिकारी बृजलाल प्रसाद से इस बाबत सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के लिए बोकारो विधायक को निमंत्रण भेजा गया था ,वह शायद बाहर हैं। इसीलिए पत्नी को यहां भेजा होगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *