बिहार: बहुचर्चित इंडिगो मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड का पटाक्षेप,चौथा वांछित आर्यन भी हुआ गिरफ्तार

ताज़ा खबर बिहार
SHARE

पटना। राज्य ही नहीं बल्कि देश भर में चर्चित इंडिगो मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड का पटना पुलिस ने आज सोमवार को पटाक्षेप कर दिया। राजधानी पटना में 12 जनवरी 2021 को इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रुपेश की अपराधियों ने सरेआम सरेआम गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था।पटना पुलिस ने इस मामले में एसआईटी का गठन कर इस हत्याकांड के मुख्य आरोपित ऋतुराज सहित उसके तीन साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। ये सभी अभी जेल में हैं।

जबकि उसका चौथा साथी आर्यन जयसवाल वारदात के लगभग 7 महीने बाद आज 12 जुलाई को पटना पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने शास्त्री नगर थाना में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि इस मामले का स्पीडी ट्रायल चलेगा और पुलिस सभी लोगों को चार्ज सीट जल्द ही न्यायालय को सुपुर्द करेगी।

यह भी पढ़ें5 साल बाद फिर सीएम नीतीश बैठे जनता के दरबार में,लोगों की समस्याओं का ऑन द स्पॉट हुआ निष्पादन

बता दें कि इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रूपेश सिंह पर विगत 12 जनवरी को बाइक पर सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ लगभव 6 राउंड फायरिंग की थी और हथियार लहराते हुए फरार हो गए थे। घायल अवस्था में रूपेश कुमार को नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया था। रुपेश सिंह मूल रूप से सारण जिला के जलालपुर के रहने वाले थे और पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर के तौर पर काम कर रहे थे। वे सामाजिक हलकों में काफी लोकप्रिय थे।

घटना शास्त्री नगर थाना अंतर्गत पुनाइचाक इलाके में स्थित कुसुम विला अपार्टमेंट में घटित हुई, जहां रूपेश सिंह रहा करते थे। घटना उस वक्त घटित हुई थी, जब रूपेश अपनी कार पर एयरपोर्ट से वापस घर लौट रहे थे। घटना के बाद मामले ने काफी तूल भी पकड़ा था। इसके बाद पुलिस द्वारा एसआईटी का गठन कर मामले का उद्भेदन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *