छपरा : CSP संचालक लूटकांड का उद्भेदन, तीन अपराधी गिरफ्तार

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। सारण जिले के खैरा थाना क्षेत्र स्थित नगरा- पटेढ़ा मुख्य पथ स्थित शिव मंदिर के पास बीते 5 सितंबर को सीएसपी संचालक से हुए लूटकांड का सारण पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है. खैरा थाना क्षेत्र के छोटा तकिया गांव निवासी सीएसपी संचालक सुरेंद्र कुमार साह से एक लाख 27 हजार रुपये की लूट हुई थी.

इस मामले को खैरा थाने की पुलिस ने एक सप्ताह के भीतर उद्भेदन करते हुए सुलझा लिया है. गिरफ्तार किए गए अपराधियों में गौरा थाना क्षेत्र के रामजी महतो के पुत्र अजय कुमार, बनियापुर थाना क्षेत्र के मझवलिया खुर्द निवासी स्व. ललन ठाकुर के पुत्र श्रवण कुमार,और जलालपुर थाना क्षेत्र के कवाला छपरा बलुवा निवासी कृष्णा महतो के पुत्र नीरज कुमार शामिल हैं. इन तीनों के पास से पुलिस ने दो कट्टे, दो जिंदा कारतूस, दो चाकू, एक बाइक और एक मोबाइल बरामद किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार खैरा पुलिस ने खैरा रेलवे ढाला महम्मद पट्टी से दो सौ मीटर पूर्व में छापेमारी की जहां एक बाइक पर सवार अपराधियों को गिरफ्तार किया. उक्त दोनों अपराधी नगरा की तरफ से अपने बाइक से आ रहे थे हालांकि एक बाइक पर सवार तीन अन्य अपराधी पुलिस को देखकर फरार हो गए.

गिरफ्तार अजय कुमार से पूछताछ के दौरान पता चला कि उसने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर सीएसपी संचालक लूटकांड को अंजाम दिया था. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने लूट के 68,300 रुपये नकद बरामद कर लिए. वहीं, घटना ने अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही हैं.

इस संबंध में खैरा थानाध्यक्ष अनिमा राणा ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेज दिया गया है. घटना में संलिप्त अन्य फरार अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी.