बिहार : एस एच-73 पर बाइक दुर्घटना में रेल इंजिनियर घायल तो दो बाइक की भिड़ंत में तीन अन्य जख्मी

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। मशरक-मलमलिया- सिवान-शीतलपुर स्थित एसएच-73 पर मशरक थाना क्षेत्र के महावीर चौक के पास अनियंत्रित वाहन से बचने के दौरान बाइक दुर्घटना में मढ़ौरा रेल इंजन फैक्ट्री में कार्यरत इंजिनियर गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं डुमरसन बाजार पर दो मोटरसाइकिल की आमने सामने की भिड़ंत में तीन युवक जख्मी हो गए।

घायल इंजीनियर को इलाज के लिए सीएचसी मशरक में भर्ती कराया गया जहां उनकी पहचान सिवान जिले के सदर थाना क्षेत्र के करमुली गांव निवासी रामदरश चौधरी के 25 वर्षीय पुत्र धनंजय कुमार चौधरी के रूप में हुई। ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने घायल का प्राथमिक उपचार किया।

घायल ने बताया कि वह मढ़ौरा रेल इंजन फैक्ट्री में क्वालिटी इंजीनियरिंग के पद पर कार्यरत हैं शनिवार को वह छुट्टी पर गये थे सोमवार को सिवान घर से ड्यूटी पर मढ़ौरा जा रहें थें कि मशरक महावीर चौक के पास सामने से आ रही अनियंत्रित वाहन से बचने में कुते से टक्कर हो गई जिसमें वह घायल हो गई।

इधर, मशरक थाना क्षेत्र के डुमरसन बाजार पर सोमवार की सुबह दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत में तीन युवक गंभीर रूप से घायलावस्था में इलाज के लिए सीएचसी मशरक में भर्ती कराया गया जहां घायल की पहचान डुमरसन गांव निवासी ललन शर्मा का 40 वर्षीय पुत्र लखन शर्मा और कवलपुरा गांव निवासी लक्ष्मण साह का 18 वर्षीय पुत्र सुधीर कुमार साह,लघुनी गांव निवासी खदिक साई का 25 वर्षीय पुत्र मुन्ना कुमार के रूप में हुई।

मामले में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ आदित्य राज ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया। परिजनों ने बताया कि दोनों मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत हो गई जिसमें तीनों घायल हो गए।