Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर के भाई का बयान बढ़ा ना दे बवाल

ताज़ा खबर राष्ट्रीय
SHARE

बीजेपी की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया है (CISF constable slaps Kangana Ranaut). घटना 6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई. मामले में अब आरोपी महिला जवान के भाई का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि वो अपनी बहन के साथ खड़े हैं.

इंडिया टुडे से जुड़े कमलजीत की रिपोर्ट के मुताबिक कुलविंदर कौर के भाई शेर सिंह महिवाल ने कहा,

“हमें मीडिया के द्वारा पता चला था कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कुछ हुआ है. अब हमें जानकारी मिली है कि वो प्रकरण कंगना के मोबाइल और पर्स की चेकिंग के दौरान हुआ है.”

शेर सिंह ने दावा किया कि जब कंगना ने उनकी बहन को बताया कि वो सांसद हैं तभी दोनों के बीच कहासुनी हो गई. उनके मुताबिक,

“कंगना ने किसान आंदोलन के दौरान कहा था कि वहां 100 रुपये में महिलाएं आई हैं. कहासुनी के बाद मेरी बहन भावनात्मक रूप से आवेश में आ गई होगी जिसके कारण ऐसी घटना घटी. जवान और किसान दोनों महत्वपूर्ण हैं और हर मायने में अपना कर्तव्य निभा रहे हैं. हम इस प्रकरण में उनका पूरा समर्थन करते हैं.”

रिपोर्ट के अनुसार शेर सिंह महिवाल वासी गांव के किसान नेता हैं. वो किसान मजदूर संघर्ष कमेटी कपूरथला में संगठन सचिव की जिम्मेदारी संभाले हुए हैं. शेर सिंह के मुताबिक कुलविंदर कौर करीब दो साल से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात हैं.

कौन है Kulwindar Kaur?

कुलविंदर CISF में कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं. उनकी ड्यूटी चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थी. जहां आरोप है कि चेकिंग के दौरान उन्होंने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना से पहले तक उनका सर्विस रिकॉर्ड अच्छा रहा है. उनकी 15 साल की सर्विस में इस तरह का कोई मामला सामने नहीं आया है. उनकी गिनती अच्छी महिला जवानों में की जाती रही है. पिछले दो साल से वो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर ही तैनात थीं. 35 साल की कुलविंदर पंजाब के कपूरथला जिले के सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली हैं. कुलविंदर कौर के पति भी CISF में हैं. उनके दो बच्चे भी हैं.

फिलहाल आरोपी महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया है. CISF के अधिकारी मामले में आगे की जांच कर रहे हैं.

Latest News :