इस सिंगर ने Kangana को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर को नौकरी ऑफर की, कहा- “जो…

ताज़ा खबर बॉलीवुड राष्ट्रीय
SHARE

कंगना रनौत थप्पड़ कांड (Kangana Ranaut Slap Controversy) में एक नया अपडेट आया है. म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने कहा है कि अगर CISF जवान कुलविंदर कौर (Kulwinder Kaur CISF) के खिलाफ कोई एक्शन होता है तो वो उनके लिए नौकरी सुनिश्चित करेंगे. कुलविंदर कौर पर आरोप है कि उन्होंने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर BJP की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारा था.

विशाल ददलानी ने 7 जून को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पूरे घटनाक्रम के बारे में एक वीडियो स्टोरी शेयर की और लिखा,

“मैं हिंसा का समर्थन नहीं करता. लेकिन उस CISF जवान को गुस्सा क्यों आया, इसको मैं पूरी तरह से समझता हूं. अगर CISF महिला जवान के खिलाफ कोई एक्शन लेता है तो मैं ये सुनिश्चित करूंगा कि जवान के पास नौकरी हो, अगर वो करना चाहें. जय हिंद. जय जवान. जय किसान.”

बता दें कि इस घटनाक्रम के तुरंत बाद कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया था. बाद में उनके खिलाफ FIR हुई और उन्हें हिरासत में भी लिया गया. इस पूरे घटनाक्रम के बाद विशाल ददलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई स्टोरी भी शेयर की थीं. एक स्टोरी में उन्होंने लिखा,

“अगर मिस कौर को उनकी नौकरी से निकाला जाता है तो कोई उनका संपर्क मुझसे कराए. मैं सुनिश्चित करूंगा कि उन्हें अच्छी नौकरी मिले.”

इस बीच कंगना रनौत ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कई स्टोरी शेयर कीं. एक स्टोरी में उन्होंने दावा किया कि कुलविंदर कौर राजनीतिक रूप से प्रेरित थीं. इसके साथ ही कंगना ने इस पूरे घटनाक्रम पर फिल्म इंडस्ट्री की ‘चुप्पी’ पर सवाल उठाए. एक स्टोरी में कंगना ने लिखा,

“ऑल आइज ऑन राफा गैंग वालो, कल को ये तुम्हारे और तुम्हारे बच्चों के साथ भी हो सकता है. जब आप किसी के ऊपर एक आतंकी हमले को सेलिब्रेट करते हो तो इसके लिए भी तैयार रहो कि किसी दिन आप भी इसका शिकार बन सकते हो.”