Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान के बारे में एक-एक बात पता चल गई

ताज़ा खबर राष्ट्रीय
SHARE

कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF गार्ड ने थप्पड़ (Kangana Ranaut Slapped) मारा. जिस महिला जवान ने कंगना को थप्पड़ मारा उनका नाम कुलविंदर कौर (Kulwinder Kaur) है. Kangna Ranaut को थप्पड़ मारने वाली Kulwinder Kaur को नौकरी से सस्पेंड कर दिया गया है. घटना के तुरंत बाद उन्हें हिरासत ले लिया गया था. उनसे पूछताछ की जा रही है. 

कौन है Kulwinder Kaur?

कुलविंदर CISF में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात हैं. उनकी ड्यूटी चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थी. जहां आरोप है कि चेकिंग के दौरान उन्होंने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना से पहले तक उनका सर्विस रिकॉर्ड अच्छा रहा है. उनकी 15 साल की सर्विस में इस तरह का कोई मामला सामने नहीं आया है. उनकी गिनती अच्छी महिला जवानों में की जाती रही है. पिछले दो साल से वो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर ही तैनात थीं. 35 साल की कुलविंदर पंजाब के कपूरथला जिले के सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली हैं. कुलविंदर कौर के पति भी CISF में हैं. उनके दो बच्चे भी हैं. 

कंगना ने आरोप लगाया है कि है महिला कॉन्स्टेबल ने उन्हें किसान आंदोलन पर दिए उनके बयान की वजह से थप्पड़ मारा है. इस घटना के बाद कुलविंदर कौर का बयान भी सामने आया है. उनका कहना है कि वो कंगना के किसान आंदोलन के दौरान दिए गए बयान से आहत थीं. 2021 में किसान आंदोलन के दौरान कंगना ने कहा था कि आंदोलन में शामिल महिलाएं 100-100 रुपये लेकर धरने पर बैठने आती हैं. 

कुलविंदर का कहना है कि उस दौरान उनकी मां भी किसान आंदोलन में शामिल थीं. इसी वजह से उन्होंने कंगना को थप्पड़ मारा. एयरपोर्ट से आए कुलविंदर के वीडियो में वो कह रही हैं,

कंगना ने कहा था कि 100-100 रुपये लेकर महिलाओं आंदोलन में बैठी थी. क्या ये बैठेंगी वहां जाकर. मेरी मां बैठी थी वहां”

इसके अलावा कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में उनके बारे में एक और अहम जानकारी सामने आई है. बताया जा रहा है कि कुलविंदर के भाई किसान नेता हैं. वो किसान मजदूर संघर्ष कमेटी में संगठन सेक्रेटरी हैं. 

Latest News :