यूट्यूबर मनीष कश्यप को लाया गया बिहार, बेतिया कोर्ट में होगी पेशी

ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Manish Kashyap News : तमिलनाडु के मदुरई जेल में बंद यूट्यूबर मनीष कश्यप को बिहार लाया गया है। यूट्यूबर मनीष कश्यप इस समय बेतिया (Manish Kashyap in Bihar) में है। बेतिया व्यवहार न्यायालय में उसकी पेशी होगी। पुलिस ने रेलवे स्टेशन से लेकर कोर्ट तक सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हुए हैं। मनीष पर मझौलिया में स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक से बदसलूकी और सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में मामला दर्ज है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब मनीष कश्यप को बिहार लाया गया, तब स्टेशन पर उसके समर्थकों की भारी भीड़ देखने को मिली। इसे देखते हुए पुलिस ने रेलवे स्टेशन से लेक कोर्ट तक सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हुए हैं। पुलिस समर्थकों के बीच से मनीष को लेकर बेतिया पहुंची।

पुलिस के मुताबिक, मनीष कश्यप आरोप है कि उसने जो वीडियो अपने यूट्यूब पर डाली वह दो राज्यों के बीच नफरत फैलाने वाली है। इसे लेकर मनीष कश्यप पर कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्रवाई की गई है। मनीष कश्यप सप्तक्रांति एक्सप्रेस से बिहार पहुंचे हैं। बेतिया कोर्ट में उनकी पेशी होनी है। इस दौरान सुरक्षा के सख्त इंतजाम देखने को मिला।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनीष कश्यप को कड़ी पुलिस सुरक्षा में तमिलनाडु से सप्तक्रांति एक्सप्रेस से मनीष कश्यप बेतिया पहुंचे हैं। इस दौरान उनके चाहने वालों का हुजूम स्टेशन पर जुटा नजर आया। जिसे लेकर सुरक्षा के भारी इंतजाम किए गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार मनीष कश्यप को एसपी ऑफिस में रखा गया है। जहां से उन्हें कोर्ट ले जाया जाएगा। उनके प्रशंसकों की भीड़ एसपी ऑफिस के बाहर जुट रही है। जिसे देखते हुए कार्यालय के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)