छपरा: खेत में ट्रैक्टर ले जाने को लेकर भिड़े दो पक्ष, जमकर हुई मारपीट में 4 लोग जख्मी

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। सारण जिले के मशरक थाना क्षेत्र के नवादा गांव में जमीनी विवाद में ट्रैक्टर के द्वारा खेत में ले जाने के विवाद में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट में 4 शख्स घायल हो गए। सभी घायलों को गंभीर हालत में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराया गया है। घायलों की पहचान नवादा गांव निवासी दिलीप कुमार, आनंद कुमार के रूप में हुई।

ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार किया। घटना के बारे में घायलों ने बताया कि जमीनी विवाद में ट्रैक्टर से खेत में धान की रोपनी की जानी थी उसी में ट्रैक्टर के ले जाने से रोकने पर मारपीट हो गई जिसमें सभी घायल हो गए। मामले में थाना पुलिस को आवेदन दिया गया पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

मंदिर की दानपेटी तोड़कर हजारों की चोरी

छपरा. सारण जिले के पानापुर में शनिवार की रात चोरों ने थाना क्षेत्र के चकिया गांव स्थित शीतला माई के मंदिर की दान पेटिका तोड़कर हजारों रुपयों की चोरी कर ली .ग्रामीणों को इस चोरी का पता रविवार की सुबह लगी जब महिलाएं मंदिर में पूजा करने के लिए गयी .  गायब दान पेटिका देखकर उन्होंने ग्रामीणों को सूचना दी .

बताया जाता है कि चोरों ने मंदिर के पश्चिम खेत मे ले जाकर दान पेटिका तोड़कर रुपये निकाल लिए थे एवं उसे फेंक दिया था .ग्रामीणों ने बताया कि दान पेटिका में तीन वर्ष से जमा लगभग तीस से चालीस हजार रुपये होंगे .सूचना के बाद स्थानीय पुलिस  मामले की छानबीन में जुटी है .

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)