छपरा: 22 हजार तक होगी सैलरी, श्रम संसाधन विभाग के नियोजन शिविर में ले सकते हैं भाग

कैरियर ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। सिक्योरिटी गार्ड बनने के इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी है। श्रम संसाधन विभाग, अवर प्रादेशिक नियोजनालय छपरा के तत्वावधान में आगामी 2 अगस्त 2023 को प्रातः 11:00 से शाम 4:00 बजे तक गरखा प्रखंड परिसर में एक दिवसीय नियोजन शिविर का आयोजन किया जा रहा है। जिला नियोजन पदाधिकारी शोभा कुमारी द्वारा बताया गया कि इस रोजगार शिविर में सिक्योरिटी गार्ड पद के लिए होप केयर सर्विसेज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड पटना के नियोक्ता कंपनी भाग लेगी।

उन्होंने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड पद के लिए न्यूनतम योग्यता पांचवीं से बारहवीं पास एवं अभ्यर्थी कि उम्र 18 से 50 वर्ष रखा गया है। वेतन ₹14000 से ₹22000 है। इनका कार्यस्थल आवश्यकता अनुसार पूरे भारतवर्ष में होगा। इस रोजगार शिविर में भाग लेने के लिए अभ्यर्थी अपना बायोडाटा, शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र, फोटो, आधार कार्ड के साथ आना आवश्यक होगा।

नियोजन शिविर में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों के लिए आवश्यक है कि उनका निबंधन जिला नियोजनालय में हो। नियोजनालय में निबंधन की प्रक्रिया ऑनलाइन कर दी गई है जो कि भारत सरकार के पोर्टल www.ncs.gov.in के माध्यम से होता है। कोई भी अभ्यर्थी स्वयं भी उपरोक्त पोर्टल के माध्यम से अपना निबंधन कर सकता है।

अवर प्रादेशिक नियोजनालय छपरा में भी निबंधन हेतु संपर्क किया जा सकता है। इस नियोजन शिविर में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को कोविड-19 से बचाव हेतु सरकारी दिशा निर्देश का पालन करना अनिवार्य होगा।

बिहारी खबर लाइव ऐप डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर पर, यहां क्लिक करें

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)