छपरा: बेलगाम पिकअप की टक्कर से बिजली का पोल हुआ चकनाचूर, युवक की मौत

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Chapra Accident : सारण जिले में सड़क दुर्घटना में एक 17 वर्षीय युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गभीर रूप से घायल हो गया है। घटना उस वक्त हुई जब दोनों युवक पिककप गाड़ी से मवेशियों के लिए भूसा खरीदने जा रहे थे तभी पिकअप असंतुलित होकर बिजली के पोल से टकरा गई। मृतक घर का एकलौता लड़का था और शादी के 18 वर्ष बाद उसका जन्म हुआ था।
घटना अमनौर थाना क्षेत्र के रसूलपुर टेहटी मुख्य पथ के बीच हुस्सेपुर पंचायत के ग्यासपुर गांव की है।

बेलगाम थी पिकअप की स्पीड

घटना के बारे में बताया जाता है कि जो पिककप गाड़ी बिजली के पोल से जा टकराई उस गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर से सीमेंट से बनी बिजली की पोल चूर-चूर हो गई। पिककप गाड़ी पर आधा दर्जन युवक स्वार थे। जिनमें से एक 17 वर्षीय युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गम्भीर रूप से घायल है। घायल का उपचार पटना पीएमसीएच में चल रहा है। मृतक भेल्दी थाना क्षेत्र के पैगा कला निवासी सरपँच भरत राय का भतीजा व पारस राय का एकलौता पुत्र बिट्टू कुमार बताया जाता है। वहीं, घायल युवक इसी गांव के भीष्म राय का 16 वर्षीय पुत्र अनीश बताया गया है। घटना सोमवार की सुबह की है।

हो चुकी हैं कई दुर्घटनाएं

उधर, सड़क दुर्घटना की खबर सुनते ही लोगो की भारी भीड़ घटनास्थल पर जुट गई। अमनौर पुलिस भी मौके पर पहुँच मामले की तहकीकात में जुट गई। स्थानीय ग्रामीणों के मुताबिक इस स्थल के आस पास इस तरह के लगभग आधा दर्जन घटनाएं घटित हुई हैं। इसे लेकर ग्रामीण काफी आक्रोशित भी दिखे। लोग अधिकारियों से सड़क के बीच स्पीड ब्रेकर बनाने व सड़क को अतिक्रमण मुक्त कराने की मांग कर रहे थे। लोगों का कहना था कि सड़क के अतिक्रमण के कारण इस तरह की घटना घटित हुई है। पुलिस ने लोगो को समझा बुझा कर शांत कराया। शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया गया है।

भूसा खरीदने जा रहे थे आधा दर्जन लोग

बताया जाता है कि मवेशियों के लिए भूसा खरीदने के लिए सभी युवक पिककप से टेहटी शिवगंज की तरफ जा रहे थे। इस बीच अचानक सामने से एक गाड़ी आता देख चालक असंतुलन खो बैठा और बिजली के पोल से जा टकराया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बिजली का पोल चकनाचूर हो गया। गनीमत रही कि बिजली के पोल पर कवर लगा तार था अन्यथा दर्जनों लोग इसके शिकार होते।

घर का इकलौता चिराग था मृतक

मृतक घर का इकलौता चिराग था। घर के लोगो ने बताया कि 18 वर्ष शादी के बाद काफी दिखाने सुनाने के बाद घर मे उसका जन्म हुआ था। इसी वर्ष उसने मैट्रिक पास की थी। घटना के दिन वह सुबह सो कर उठा और घर में बोला कि खाना नही बनाना। फिर बिना पूछे मित्रों के साथ चल दिया।कुछ ही घण्टो में सड़क दुर्घटना जैसी मनहूस खबर परिजनों को मिली। उधर परिजनों के रोने चित्कारने से पूरा गांव मर्माहत हो उठा था।

बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं)