NDA की बैठक में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चिराग पासवान को किया आमंत्रित

ताज़ा खबर राजनीति
SHARE

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगामी 18 जुलाई को एनडीए (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) की बैठक बुलाई है. इस बैठक में उन्होंने लोक जनशक्ति पार्टी(रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान को आमंत्रित किया है. वहीं, चिराग पासवान ने कहा है कि बैठक में शामिल होने को लेकर पार्टी के नेताओं संग बैठक में फैसला लिया जाएगा.

बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी में टूट होने के बाद दूसरा धड़ा चिराग पासवान के चाचा पशुपति कुमार पारस के नेतृत्व में एनडीए सरकार में शामिल हो गया था. पशुपति पारस केंद्रीय मंत्री हैं. वहीं, चिराग पासवान भी एक बार खुद को पीएम मोदी के हनुमान कह चुके हैं. वे बिहार की महागठबंधन सरकार और खासकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर खासे आक्रामक रहते हैं. चिराग पासवान को भेजी चिट्ठी में जेपी नड्डा ने लिखा कि लोक जनशक्ति पार्टी(रामविलास पासवान) एनडीए गठबंधन की अहम साथी है.

उन्होंने लिखा, “आगामी 18 जुलाई, मंगलवार को शाम पांच बजे नई दिल्ली स्थित होटल अशोक में पीएम मोदी की उपस्थिति में एनडीए की बैठक होनी है और इस बैठक में आप सादर आमंत्रित हैं. एनडीए के महत्वपूर्ण साथी दल के रूप में आपकी भूमिका और आपका सहयोग गठबंधन को न सिर्फ मजबूत बनाता है बल्कि देश की विकास यात्रा को भी सुदृढ़ता प्रदान करता है.”

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.)