लालू यादव दिल्ली रवाना, कहा, ‘कितने चार्जशीट आए और गए, कोई फर्क नहीं

ताज़ा खबर बिहार
SHARE

पटना. आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव आज अचानक दिल्ली रवाना हो गए. उनका दिल्ली जाने के कार्यक्रम उनके स्वास्थ्य से जुड़ा मामला बताया जा रहा है. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि ब्लड टेस्ट करवाने के लिए वो दिल्ली जा रहे हैं. बहुत जल्द ही दिल्ली से लौटेंगे और बेंगलुरु में होने वाली विपक्षी एकता की बैठक में भाग लेंगे.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने दिल्ली रवाना होने से पहले विपक्षी एकता की बैठक में निश्चित रूप से शामिल होने की बात कही. उन्होंने कहा कि विपक्ष की एकता को देखकर नरेंद्र मोदी घबरा गए हैं. बीजेपी के नेता ऊलजुल बयान बाजी कर रहे हैं. विपक्षी एकता ऐसी हुई है कि इस बार नरेंद्र मोदी सरकार को गद्दी से उतरना है. अब हम फिट हो गए हैं.

जब उनसे सवाल किया गया की तेजस्वी यादव पर चार्जशीट हो गया है तो उन्होंने कहा कि कितना भी चार्जशीट हो जाए कोई बात नहीं है. हम ऐसे चार्जशीट को नजरअंदाज करते हैं. तेजस्वी यादव को इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. आप लोग खुद से कुछ चलाइए कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

बता दें कि लालू यादव ने बुधवार को पटना में आयोजित राजद के स्थापना दिवस समारोह में भी कथित लैंड फॉर जॉब स्कैम में अपना नाम सीबीआई चार्जशीट में दर्ज किए जाने पर प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था कि फासीवादी ताकतें आरक्षण को समाप्त करने का प्रयास कर रही है. उन्होंने सीबीआई केस पर भी टिप्पणी की. लालू यादव ने कहा कि अन्याय-जुल्म ज्यादा दिन नहीं चलता. मुकदमा करो-मुकदमा करो. हमको केस करके डराता है लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं.

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.)