नीतीश कुमार के विवादित बयान पर पीएम नरेंद्र मोदी ने बोले- ‘और कितने नीचे गिरोगे?’

ताज़ा खबर बिहार राष्ट्रीय
SHARE



बिहार विधानसभा में सीएम नीतीश कुमार के विवादित बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीखा हमला बोलते हुए सवाल किया, ‘कितने नीचे गिरोगे?’

मध्यप्रदेश के गुना में एक चुनावी सभा में के दौरान नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार का नाम लिए बिना उन पर तीखा हमला बोला.

पीएम मोदी ने कहा, “एक नेता जो इंडी अलायंस का झंडा लेकर घूम रहे हैं और देश की वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए भांति भांति के खेल कर रहे हैं.”

मोदी ने कहा, “इंडी अलायंस के नेता ने उस विधानसभा के अंदर ऐसी भाषा में भद्दी बातें की जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती है. कोई शर्म नहीं है उनको. इंडी अलायंस का एक भी नेता माताओं बहनों के भयंकर अपमान के ख़िलाफ़ एक शब्द बोलने के लिए तैयार नहीं हुआ.”

पीएम मोदी ने कहा, “कैसा दुर्भाग्य आया है देश का. कितने नीचे गिरोगो? दुनिया में देश की बेइज्जती करा रहे हो.”

बिहार के मुख्यमंत्री ने जनसंख्या को नियंत्रित करने के लिए महिलाओं के बीच शिक्षा के महत्व पर जोर देते हुए राज्य विधानसभा में एक विवरण रखा कि कैसे एक शिक्षित महिला अपने पति को संबंध बनाने से रोक सकती है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनसंख्या को नियंत्रित करने के लिए महिलाओं के बीच शिक्षा के महत्व पर जोर देते हुए ऐसी टिप्पणी की थी, जिसकी जमकर आलोचना हो रही है.

अब खुद नीतीश कुमार ने अपनी इस टिप्पणी पर माफी मांग ली है. उन्होंने कहा कि “अगर मेरी टिप्पणी की इतनी निंदा हो रही है और मेरी बात गलत है तो मैं अपनी बात वापस ले रहा हूं। अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांग रहा हूं.”

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)