Bihar News: पानी भरे गड्ढे में डूबकर भाई बहन की मौत

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

बिहार के बांका में पानी भरे गड्ढे में डूबकर मासूम भाई बहन की मौत हो गई. बताया जाता है कि एक गड्ढे में बारिश का पानी जमा हो गया था. दोनों बच्चे खेलते-खेलते उसी में चले गए और पानी अधिक होने के कारण डूबकर उनकी मौत हो गई. घटना जिले के कटोरिया थाना क्षेत्र के बसमत्ता पंचायत अंतर्गत घुठिया गांव के राय टोला की है. मृतक बच्चों में भाई की उम्र 7 साल और बहन की पांच साल की बताई जा रही है.

वहीं, भाई-बहन की एक साथ मौत के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है. मृतक बच्चों की पहचान गांव के मिथुन राय के सात वर्षीय पुत्र विकास कुमार और पांच वर्षीय पुत्री सोनम कुमारी के रूप में हुई है. बताया जाता है कि घर से कुछ दूरी पर पुराना पोखर है. बारिश के कारण उसमें पानी भर गया था. उसी में डूबने से दोनों बच्चों की मौत हो गई. घटना को लेकर मृतक के दादा तहसीलदार राय ने पुलिस के समक्ष फर्द बयान दिया है.

परिजनों के अनुसार घर के पास गड्ढा खोदा गया था. इसमें बारिश का पानी भर गया था. सोमवार शाम को दोनों बच्चे खेलने के दौरान उसमें गिर गए. कुछ देर बाद ग्रामीणों ने पानी में उपलाता दोनों बच्चों का शव देखकर हल्ला किया. हल्ला सुनकर परिजन सहित अन्य ग्रामीण पहुंचे. कुछ ही देर में घटनास्थल पर काफी भीड़ जमा हो गयी और परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे.

इसके बाद आसपास के ग्रामीणों का भी जमावड़ा लग गया. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी कटोरिया पुलिस को दी. सूचना मिलते ही अवर निरीक्षक प्रशान्त कुमार घटनास्थल पर पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया.