Bihar News: निलंबन की सूचना मिलते ही बेहोश हुए दारोगा, ब्रेन स्ट्रोक के बाद अस्पताल में भर्ती

ताज़ा खबर बिहार राज्य
SHARE

Bihar News : बगहा में एक दारोगा को सस्पेंड किया जाना उसे इतना सदमा दे गया कि खबर सुनते ही उसे ब्रेन स्ट्रोक हो गया और वह बेहोश हो गया. पुलिस अधीक्षक का एक आदेश सब इंस्पेक्टर के लिए इतना घातक साबित होगा किसी ने सोचा भी नहीं होगा. दरअसल नगर थाना में पदस्थापित अपर थानाध्यक्ष मोहम्मद खलील ने जैसे ही सस्पेंड होने की सूचना सुनी तो उसकी तबीयत बिगड़ने (sub inspector got sick in bagaha) लगी. आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां बताया गया कि एसआई को ब्रेन स्ट्रोक की शिकायत है.

बता दें कि पुलिस अधीक्षक किरण कुमार गोरख जाधव ने कर्तव्यहीनता और लापरवाही बरतने के आरोप में सब इंस्पेक्टर मोहम्मद खलील और असिसटेंट सब इंस्पेक्टर दीनदयाल को निलंबित किया है. दोपहर में निलंबन की सूचना मिलते ही मोहम्मद खलील पुलिस लाइन पहुंचे जहां उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. लिहाजा आनन फानन में उसको सदर अस्पताल भेजा गया.

किरण कुमार गोरख जाधव, पुलिस अधीक्षक, बगहा ने मीडिया से कहा कि कर्तव्य हीनता के आरोप में दो पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है. दोनों कर्मियों को लापरवाही बरतने के लिए निलंबित किया गया है. सूचना मिली है कि एसआई की तबीयत बिगड़ गई है और उनका इलाज चल रहा है.

उधर सदर अस्पताल में अस्पताल उपाधीक्षक डॉ केबीएन सिंह की देख रेख में एस आई का इलाज चल रहा है. अस्पताल उपाधीक्षक केबीएन सिंह ने बताया कि एस आई को बेहोशी की हालत में उनके सहकर्मियों ने लाकर अस्पताल में भर्ती कराया. जिसके बाद उनका इलाज चल रहा है. लगातार उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है. ऐसे में उनका सी टी स्कैन कराया गया है. रिपोर्ट के आधार पर यह निर्णय लिया जाएगा की उनका इलाज यहां हो या उन्हें रेफर किया जाए.