तीन-तीन पदों के प्रभार में हैं सोनपुर अस्पताल के प्रभारी, भाजपा नेत्री ने डीएम से की शिकायत व कर दी हटाने की मांग

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Chapra News: (छपरा)। सारण जिला बीजेपी महिला मोर्चा (BJP Mahila Morcha) की अध्यक्ष इंदु कुमारी उर्फ अन्नु सिंह ने जिलाधिकारी (Saran DM) को पत्र लिख सोनपुर अनुमंडलीय अस्पताल (Sonpur Hospital ) के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी (Medical officer) को वहां से हटाने की मांग की है।

जिलाधिकारी को लिखे पत्र में भाजपा नेत्री ने कहा है कि सोनपुर अनुमंडलीय अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ दिलीप कुमार इस अस्पताल के प्रभारी पद पर होने के साथ ही सारण के जिला मलेरिया पदाधिकारी और अस्पताल उपाधीक्षक के पद पर भी तैनात हैं। इस कारण वे सोनपुर अस्पताल को समय नहीं दे पाते।

साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि डॉ दिलीप कुमार का ननिहाल सोनपुर में है जबकि उनका घर परसा और पटना में है, जहां वे निजी प्रैक्टिस करते हैं। अपने लिखित ज्ञापन में उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि जब सोनपुर अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज हेतु पहुंचे लोगों तथा अन्य किसी काम के लिए प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी की आवश्यकता होती है तो लोगों को बता दिया जाता है कि वे छपरा में हैं।

उन्होंने कहा है कि वहीं, छपरा में पता करने पर वे वहां भी मौजूद नहीं रहते हैं। भाजपा नेत्री ने डॉ दिलीप कुमार को सोनपुर अनुमंडलीय अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी के पद से हटाकर किसी दूसरे चिकित्सक को वहां तैनात करने की मांग की है।

देश और बिहार तथा जिलों की स्थानीय ताजा खबरें सीधे अपने मोबाइल पर देखें, गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें बिहारी खबर लाइव ऐप। नीचे के लिंक पर क्लिक करें और डाउनलोड करें –

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.traffictail.biharikhabarlive