पत्नी की विदाई नहीं की तो साली को लेकर फरार हुआ जीजा, FIR दर्ज

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Bihar News : (छपरा)। छपरा में पत्नी(32) की ससुराल वालों ने विदाई नहीं की तो जीजा(35) नाबालिग साली(16) को लेकर ही भाग निकला। इसके बाद ससुर ने दामाद के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज करवाया था। 2 सप्ताह बाद अचानक साली सोमवार को महिला हेल्पलाइन पहुंची और परिवार वालों पर ही बाल विवाह करने का आरोप लगा दिया। लड़की ने कहा कि मैं अपनी मर्जी से घर छोड़कर गई थी। परिवार वाले मेरा बाल विवाह करवाने जा रहे थे। लड़की के पिता ने आरोप लगाया है कि जीजा ही उनकी बेटी को लेकर भागा था। वो उसके ही साथ थी। मामला गड़खा प्रखंड के कदना गांव का है।

सारण जिले के उत्तर कदना गांव से शादी की नीयत से एक जीजा द्वारा अपनी ही साली का अपहरण कर लिये जाने का मामला सामने आया था। लड़की के पिता ने गड़खा थाने में मामले की प्राथमिकी दर्ज करायी है, जिसमें दरियापुर थाने के अकबरपुर गांव निवासी अपने दामाद को आरोपित किया गया है। 

दर्ज प्राथमिकी में लड़की के पिता ने कहा था कि उनके दामाद ने कुछ दिनों पहले धमकी दी थी कि अगर उसकी पत्नी की विदाई नहीं की गई तो वह उनकी बेटी (14 वर्ष) का शादी के लिए अपहरण कर लेगा। इस पर लड़की के पिता ने कहा कि आप उनकी बेटी के साथ अक्सर मारपीट करते हैं तो मैं उसे कैसे विदा कर दूं? 

दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक, इस बीच उनकी नाबालिग पुत्र शौच करने खेत की तरफ गई, लेकिन काफी देर बाद भी वापस नहीं लौटी। खोजबीन के दौरान कुछ लोगों ने बताया कि उनका दामाद उनकी बेटी को जबरन बाइक पर बैठाकर गांव से बाहर ले जा रहा था। प्राथमिकी में शादी की नीयत से उनकी नाबालिग पुत्री का अपहरण कर लिए जाने की बात कही गई है।