Bihar news: छपरा के तरैया से अज्ञात महिला का शव बरामद, पानापुर में सड़क हादसे में 6 वर्षीय बच्ची की कीमत

ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Bihar news : (छपरा)। जिले के तरैया थाना अंतर्गत गंडार नदी से एक अज्ञात महिला का शव बरामद किया गया है. महिला का शव करीब 5 दिन पुराना बताया गया है. जिसके कारण वह गलने की स्थिति में आ गया था. इस बात की सूचना पर वहां गांव वालों की भीड़ जुट गई.

वही सूचना के बाद मौके पर पहुंची तरैया थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया, जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद पहचान हेतु उसे सुरक्षित रखा गया है. महिला की उम्र करीब 30 वर्ष बताई जा रही है. समाचार प्रेषण तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस पहचान को लेकर मामले की छानबीन में जुटी है.
यह भी पढ़ें – पंचायत चुनाव के दौरान शराब की पार्टी! BJP नेता व मुखियाजी चुनाव के पहले ही पहुंच गए जेल

वहीं जिले के पानापुर थाना अंतर्गत बैरागी भूमि गांव के समीप किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसकी मौत उपचार से पहले ही हो गई. मृत बच्ची पानापुर थाना क्षेत्र के बैरागी भूमि निवासी रामायण साह की 6 वर्षीय पुत्री श्वेता कुमारी बताई गई है.

बताया जाता है कि वह घर के समीप किसी कार्य से गई थी. तभी किसी अज्ञात वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. जिसके कारण उसके सिर में गंभीर चोट आई और जब तक उसे उपचार के लिए ले जाया जाता तब तक उसकी मौत हो गई.

इस घटना के बाद परिवार वाले बच्ची के शव को लेकर घर पहुंचे, जहां सूचना के बाद मौके पर पहुंची पानापुर थाना पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है. जहां, शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसे परिजनों को सुपुर्द किया गया है.