CM अशोक गहलोत बोले- राजस्थान में हिंसा के बल पर सत्ता पाना चाहती है बीजेपी, करौली से शुरुआत

ताज़ा खबर राज्य
SHARE

Rajasthan News : (बीकानेर)। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने बीजेपी पर करौली हिंसा (Karauli Violence Updates) के बाद माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया है। गहलोत ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रदेश में हिंसा के दम पर सत्ता में आने का ख्वाब देख रही है। दो दिवसीय दौरे पर बीकानेर (Bikaner) पहुंचे गहलोत ने शनिवार को सादुल क्लब मैदान में हेलीपैड पर मीडिया से बातचीत में करौली हिंसा का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा माहौल शांत करने के बजाय बिगाड़ने में जुटी है।

गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार ने ऐसा खुशहाली वाला बजट (Rajasthan Government Budget) इस वर्ष पेश किया है, जिसकी हर वर्ग और हर समुदाय सराहना कर रहा है। इस बजट के कारण कांग्रेस लोकप्रियता से घबराई भाजपा अब प्रदेश में सांप्रदायिकता की आग भड़काना चाहती है। इसकी शुरुआत भाजपा ने करौली से कर दी है। 

गहलोत ने कहा कि दिल्ली में बैठे भाजपा नेताओं ने राजस्थान में पार्टी के नेताओं को बकायदा आगाह किया है कि राजस्थान में आग भड़काओ, तभी हमारी सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि अब बताओ यह कहां का लोकतंत्र है। भाजपा धर्म के नाम पर हिंसा भड़का कर सत्ता पर काबिज होना चाहती है। उसे महंगाई और बेरोजगारी जैसे ज्वलंत मुद्दों से कोई लेना देना नहीं है। देशभर में उपजे ताजा हालातों पर गहलोत ने कहा कि बहुत खतरनाक दौर देश में चल रहा है। लोकप्रियता के लिए मुद्दों को भाजपा क्या-क्या रंग दे रही है।