बढ़ती आबादी नहीं कट्टर सोच से खतरा, केंद्रीय मंत्री गिरिराज बोले- तेजस्वी के डीएनए में सांप्रदायिकता और जंगलराज

ताज़ा खबर समाज
SHARE

Bihar News : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Central Minister Giriraj Singh) ने कहा कि देश को बढ़ती आबादी (Increased Population) से नहीं, कट्टर सोच से खतरा है। कट्टर सोच रखने वाले लोगों ने गोरखपुर, कर्नाटक व राजस्थान में साजिश रची। यह बड़ी चुनौती है। उन्होंने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने गोधरा कांड (Godhara Case) की जांच को प्रभावित करने की कोशिश की। 

सांसद अजय निषाद के कच्ची पक्की स्थित आवास पर शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस में सिंह ने कहा कि भाजपा विकास व राष्ट्रवाद की राजनीति करती है। पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों में देश पूरी तरह सुरक्षित है। बोचहां उपचुनाव में एनडीए को भरपूर जनसमर्थन मिल रहा है। ब्रह्मर्षि समेत सभी जाति व वर्गों का भाजपा को समर्थन मिल रहा है। राजद की सरकार बनी तो पुन: बिहार में जंगल राज लौटेगा। 

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के डीएनए में सांप्रदायिकता व जंगलराज है। उन्होंने कहा कि कानून सबके लिए बराबर है। एनडीए शासन काल में बिहार में सड़कों का जाल बिछा। विकास की गति जारी रखने के लिए एनडीए जरूरी है। लाउडस्पीकर से मस्जिदों में अजान पढ़े जाने को लेकर मंत्री जनक राम के बयान का सिंह ने समर्थन किया। मौके पर केंद्रीय मंत्री श्री सिंह ने एनडीए के नेताओं के साथ बोचहां उपचुनाव की तैयारी पर मंथन किया।