मुजफ्फरपुर में CSP संचालक पंकज झा की हत्या मामले में तीन अपराधी गिरफ्तार

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Pankaj Jha murder case : (मुजफ्फरपुर)। मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र में दो दिन पहले सीएसपी संचालक पंकज झा की लूटपाट के दौरान हत्या के मामले में पुलिस ने त्वरित काररवाई करते हुए कांड  में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में शुक्रवार, 31 दिसंबर 2021 को बुलाये गये प्रेस वार्ता में वरीय पुलिस कप्तान जयंत कांत ने बताया कि सीएसपी संचालक के यहां लूटपाट और हत्या मामले में सकरा थाना में प्राथमिकी दर्ज 632 /21 में डीएसपी पूर्वी मनोज कुमार पांडे के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया था।  छानबीन और जांच के दौरान टीम को सूचना मिली कि सकरा क्षेत्र में अपराधियों का जमावड़ा हुआ है।

यह भी पढ़ें – मुजफरपुर: CSP संचालक के परिजनों से मिले ब्राह्मण संगठनों के प्रतिनिधि,कल हुई थी पंकज झा की हत्या

इस मामले में काररवाई करते हुए पुलिस ने कमलेश कुमार पिता स्वर्गीय उपेंद्र महतो, लदौरा कल्याणपुर समस्तीपुर, राहुल कुमार पिता चन्द्रशेखर पोद्दार विष्णुपुर बथुआ पूसा समस्तीपुर और विष्णुदेव पासवान पिता स्व गंगा प्रसाद पासवान राजापुर सकरा को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान तीनों ने सीएसपी संचालक के यहां लूटपाट व हत्या मामले में संलिप्तता स्वीकार की है।

एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा, दो जीवित गोली एक किलोग्राम मादक पदार्थ, एक बाइक व तीन  मोबाइल जब्त किया गया है। इस मामले में आगे की काररवाई  जारी है।