Chapra News: छपरा में पिकअप वैन ने बाइक सवार दो किशोरों को रौंदा, आक्रोशित लोगों ने वैन में लगा दी आग, सड़क जाम

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Chapra News (छपरा)। जिले के भेल्दी थाना (Bheldi Thana) अंतर्गत मुख्य मार्ग पर अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो किशोर को रौंद दिया। जिससे दोनों किशोर की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। इस दौरान चालक पिकअप वैन (Pickup Van) छोड़कर भाग निकलने में सफल रहा।

आक्रोशित लोगों ने फूंक दी वैन

वहीं मौके पर आक्रोशित लोगों ने पिकअप वैन में आग लगा दी। जिसके बाद पिकअप वैन जल कर नष्ट हो गया। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही भेल्दी थानाध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया। लेकिन काफी समझाने बुझाने के बाद भी लोग मानने को तैयार नहीं थे और करीब 3 घंटे तक प्रदर्शन कर लोगों ने सड़क पर यातायात बाधित रखा। जिसके कारण उस मार्ग के दोनों तरफ वाहनो की लंबी कतारें लग गई।

मृत दोनों युवक भेल्दी थाना क्षेत्र के शोभेपुर गांव निवासी 15 वर्षीय विजय कुमार और 13 वर्षीय पुत्र राजू कुमार बताये गये हैं। इस घटना के बाद दोनों मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बताया जाता है कि दोनों युवक बाइक से बाजार जा रहे थे। इसी बीच एक अनियंत्रित पिक अप वैन ने उनकी बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे दोनों युवक पिक अप वैन की चपेट में आ गये और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

आक्रोशित लोगों ने 3 घण्टे तक जाम रखी सड़क

वहीं करीब 3 घंटे तक जाम के बाद प्रशासन ने काफी मशक्कत के बाद इस आश्वासन पर जाम हटवाया कि पीड़ित परिवार को मुआवजा एवं सरकारी सहायता दी जाएगी। वहीं, जाम हटाए जाने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है, जहां पोस्टमार्टम कराए जाने की प्रक्रिया की जा रही है।