Saran Police: गरखा CSP संचालक लूट कांड का 48 घंटे में उद्भेदन, तीन अपराधी गिरफ्तार

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE



Saran Police: सारण पुलिस ने गड़खा थाना क्षेत्र से विगत 22 नवंबर को सीएसपी संचालक से डेढ़ लाख रुपए लूट मामले का 48 घंटे के अंदर उद्भेदन कर दिया है. इस दौरान पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता भी हासिल किए गए है.

22 नवंबर को हुई थी लूट की वारदात

प्रेस वार्ता के दौरान इस बात की जानकारी देते हुए सोनपुर डीएसपी अंजनी कुमार ने बताया कि 22 नवंबर को गड़खा-खोदाईबाग मुख्य मार्ग पर मोतीराजपुर चौक के समीप दो बाइक पर सवार छः अपराधियों ने गड़खा थाना क्षेत्र के कदना निवासी सीएसपी संचालक आशुतोष कुमार शर्मा से पिस्तौल के बल पर मारपीट करते हुए एक लाख पचास हजार रुपये लूट लिया था.

तीन अपराधी हुए गिरफ्तार

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सारण एसपी संतोष कुमार के द्वारा सोनपुर एसडीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था. टीम के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराध कर्मियों में गड़खा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी सूरज कुमार, खोरी पाकर गांव निवासी रूपेश कुमार एवं भेल्दी थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव निवासी अनिकेत कुमार शामिल है.

गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त मोटरसाइकिल के साथ एक अन्य लूटी गई मोटरसाइकिल एवं आठ मोबाइल सेट बरामद किया है. गिरफ्तार तीनों अपराधियों के द्वारा सीएसपी लूट के साथ दरियापुर में बाइक व मोबाइल लूट सहित अन्य घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की गई है.

उक्त अपराधियों के खिलाफ गरखा थाना एवं अवतार नगर थाना में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस उनके गिरोह में शामिल अन्य अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है.