बिहार पंचायत चुनाव 2021: महनार सीओ को मिली धमकी- ‘मेरी पत्नी मुखिया चुनाव हारीं तो जान से मार दूंगा’

ताज़ा खबर बिहार समाज
SHARE

महनार (वैशाली) : यदि मेरी पत्नी मुखिया का चुनाव हारती हैं तो जान से मार दूंगा। महनार सीओ रमेश प्रसाद सिंह को यहां के हसनपुर उतरी पंचायत से मुखिया के पति ने यह धमकी दी है। सीओ ने इसकी प्राथमिकी महनार थाने में दर्ज करा दी है। सीओ ने प्राथमिकी में बताया है कि 11 अक्टूबर को वह जिलास्तरीय बैठक में हिस्सा लेकर शाम में तकरीबन पांच(5pm) बजे अपने आवास पहुंचे थे। इसी दौरान हसनपुर उतरी पंचायत के मुखिया पति सुदेश सिंह एक अन्य अज्ञात व्यक्ति के साथ उनके आवास में जबरन घुस गए। इस दौरान उन लोगों ने गाली गलौज करते हुए उनके साथ मारपीट भी की और कहा कि आपने मेरी पंचायत को बाढ़ग्रस्त घोषित नहीं किया है। अगर मेरी पत्नी चुनाव हारती हैं तो आपको जान से मार दूंगा
इस दौरान गले से सोने की चेन भी छीन ली गई। इसे लेकर सीओ ने अपने प्राथमिकी में एक सरकारी पदाधिकारी के आवास में घुसकर गाली-गलौज करने, जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करने, गले से सोने की चेन छीनने तथा चुनाव संबंधी आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए सुसंगत धाराओं में कानूनी कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

सीओ ने की प्रथामिकी फिर दूसरे पक्ष ने भी दर्ज कराई एफआइआर :
पुलिस ने सीओ की प्राथमिकी आइपीसी की धारा 447, 504, 379, 506 एव 34 के तहत दर्ज कर ली है। दूसरी ओर सुदेश कुमार सिंह ने भी थाने में अपने साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है। पुलिस ने इस मामले को लेकर छानबीन प्रारंभ कर दी है। बता दें कि बिहार पंचायत चुनाव के दौरान प्रत्याशियों की तरफ से इस तरह की खबरें आ रही हैं। बिहार में पंचायत इलेक्शन के अब तीन चरण पूरे हो चुके हैं। इस दौरान कई शहरों से हिंसा की खबरें आई हैं। पुलिस प्रशासन भी अपनी ओर से विधिवत न्यायसंगत कार्रवाई कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *