दरभंगा: तेजी से फैल रहा है खिरोई नदी पर जाले स्थित सलुइस गेट से निकल रहा पानी,मुरैठा-मस्सा सड़क पर भी चढ़ा पानी

जिलानामा ताज़ा खबर
SHARE

दरभंगा। जिले के जाले प्रखण्ड क्षेत्र स्थित मस्सा गांव में अधवारा समूह के खिरोई नदी के उत्तरी तटबंध के सुलिश गेट से नदी का पानी निकलना शुरू हो गया है। इसके कारण गांव के पछियारी इलाके में तेजी से पानी फैल रहा है। पानी बढ़ता देख मरैठा-मस्सा सड़क के किनारे बसे महादलित टोला के लोगों को ऊंचे स्थानों पर ले जाया जा रहा है।

महादलित टोला के पच्चू मांझी,जिरेखन मांझी,मंगल मांझी, मनोज मांझी, छेछन मांझी गुलर मांझी, सुटा मांझी सहित 35 परिवारो से कुछ परिवार एक बालू सिमेंट की दुकान पर तो कुछ गांव के तारीक अनवर की जमीन पर एवम कुछ अपने देयाद के यहां पहुँचना शुरू कर दिए है।

फ्फरपुर: कटरा पावर सबस्टेशन में बाढ़ का पानी घुसा, विद्युत आपूर्ति ठप्प

उधर ग्रामीण विक्की ठाकुर, राधेश्याम ठाकुर, भोला ठाकुर, कन्हैया कुमार, रमेश पासवान आदि ने रविवार को उन लोगों से मिल कर कुछ परिवारों को पॉलिथीन उपलब्ध कराया एवम अन्य पीड़ितों को सोमवार तक उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया। इस संदर्भ में पीड़ित ग्रामीणों ने बताया कि लगातार बारिश से पूरा गांव पहले से ही जलमग्न था एवम तटबंध के सुलिश गेट से रिसाव के बाद मुरैठा-मस्सा सड़क पर पानी चढ़ गया है। अब जाले मुख्यालय जाने का एकमात्र रास्ता करवा-तरियानी, रजौन होते ही बचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *