बालू के अवैध कारोबार में लिप्त ASI गिरफ्तार, SP बोले-गिरफ्तार माफियाओं के मोबाइल रिकॉर्ड से मिला पुख्ता सबूत

जुर्म ताज़ा खबर
SHARE

छपरा : सारण जिले में लाल बालू के चल रहे अवैध कारोबार में संलिप्तता उजागर होने पर एक पुलिसकर्मी को तत्काल सस्पेंड करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में सारण एसपी संतोष कुमार ने बताया कि नयागांव थाना में पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक अशोक कुमार सिंह को बालू के कारोबार में लिप्त पाया गया है और पूरे साक्ष्य के आधार पर उन्हें सस्पेंड करते हुए तत्काल गिरफ्तार किया गया है.

एसपी ने बताया कि नयागांव थाना में दर्ज कांड संख्या 163/21 के मामले में गिरफ्तार अभियुक्त मुजफ्फरपुर जिला के माधोपुर सुस्ता मनियारी गांव निवासी रघुवीर राय के पुत्र मुकेश कुमार एवं सोनपुर थाना क्षेत्र के परमानंद पुर गांव निवासी रामजी राय के पुत्र प्रेम राय के स्वीकारोक्ति बयान पर यह कार्रवाई की गई है. एसपी ने बताया कि प्रेम राय के मोबाइल से प्राप्त कॉल डिटेल से पुअनि अशोक कुमार सिंह के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य मिले हैं.

Also Read-बिहार: छपरा में पुलिस बल पर हमला मामले में 11 आरोपी गिरफ्तार, 70 नामजद एवं 500 अज्ञात पर दर्ज की गई थी FIR

जिससे साबित होता है कि वह बालू के कारोबार में संलिप्त रहे हैं और उनके संरक्षण में बालू का कारोबार चल रहा था. जिसको देखते हुए यह कार्रवाई की गई है. वहीं इस घटना के बाद थाना पुलिस कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है. बताते चले कि विगत दिनों लाल बालू के माफियाओं के द्वारा जांच के दौरान परिवहन विभाग एवं पुलिस कर्मियों पर जानलेवा हमला किया गया था.

जिसके बाद से जिला प्रशासन पूरी तरह हरकत में आ चुका है. और बीते दिन उस कांड में 11 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजने के बाद अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं बालू कारोबारियों की नकेल कसने के लिए लगातार दबिश बनाए हुए हैं.