बिहार :छपरा में युवक की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या, 10 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज

ताज़ा खबर
SHARE

छपरा. जिले के डोरीगंज थाना अंतर्गत चिरांद गांव में आपसी विवाद को लेकर हुए मारपीट में एक युवक की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. उसकी मौत छपरा सदर अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में हुई है. मृतक डोरीगंज थाना क्षेत्र के चिरांद गांव निवासी मिठाई लाल का 20 वर्षीय पुत्र अरुण बताया गया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीती रात्रि चिरांद गांव में किसी बात को लेकर पड़ोसियों के साथ उनका विवाद हुआ था. इसी बीच उसके ऊपर लाठी डंडे से वार कर दिया गया. जिसके बाद उसकी स्थिति गंभीर हो गई और आनन-फानन में उसे परिजनों द्वारा छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक के द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया.

Also Read-बिहार : डेरनी लूटकांड का 72 घंटे में पुलिस ने किया उद्भेदन, 2.79 लाख के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

इस घटना के बाद घर वालों में कोहराम मच गया. वहीं सूचना के बाद डोरीगंज थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. जिसके बाद गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. इस मामले में डोरीगंज थाना अध्यक्ष ने बताया कि मृतका के पिता मिठाई लाल डोम के बयान पर 10 लोगों के खिलाफ लाठी डंडे से मारपीट कर हत्या किए जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस विषय में विस्तृत जानकारी प्राप्त हो सकेगी.