छपरा में बाढ़ के बाद अब जंगली जानवरों का आतंक,घर-घर में घुस 14 लोगों को सुअर ने काट कर किया जख्मी,लोगों ने घेर कर मार डाला

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा. जिले के डोरीगंज थाना अंतर्गत दयालचक गांव में जहां एक तरफ बाढ़ के कहर से लोग परेशान हैं. वहीं दूसरी तरफ जंगली पशुओं का आतंक फैला हुआ है. जिसके कारण लोगों की जिंदगी डर के साए में कट रही है. बाढ़ के कारण एक जंगली सूअर भटक कर दयालचक गांव में प्रवेश कर गया. जिसके बाद वह छुपने के लिए लोगों के घर में घुस गया और जो भी दिखा उसको काटने लगा. इस दौरान वह भागने के क्रम में गांव के आधा दर्जन घरों में घुसा और कुल 14 लोगों को काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

इसके बाद गांव में भगदड़ मच गई और ग्रामीणों ने एकत्रित होकर अंततः जंगली सूअर को घेर लिया और लाठी भाला से मारपीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद गांव में शांति फैली और उस गांव के 14 लोगों को एक साथ छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है. इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि बाढ़ का पानी उनके घर तक में प्रवेश कर गया है. वे किसी तरह जीवन यापन कर रहे हैं. इसी बीच बाढ़ के कारण कभी जहरीले सांप बिच्छू घर में घुस जा रहे हैं तो कभी जंगली सूअर आतंक मचाने लग रहा है. ऐसे में वे लोग डर के साए में जी रहे हैं.

जंगली सूअर के काटने से गंभीर रूप से घायल सभी लोगों को छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उनका उपचार चल रहा है. गंभीर रूप से घायलों में डोरीगंज थाना क्षेत्र के दयालचक गांव निवासी महंथ राय के 47 वर्षीय पुत्र नागेंद्र राय एवं 40 वर्षीय पुत्र कमलेश राय, नवजादिक सिंह के 80 वर्षीय पुत्र धर्म नाथ सिंह, सिपाही महतो के 40 वर्षीय पुत्र राधा मोहन महतो, चंद्रिका राय के 35 वर्ष वर्षीय पुत्र हरेंद्र राय, रविंद्र सिंह के 27 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार सिंह, लालबाबू महतो का 23 वर्षीय पुत्र अमन कुमार, गोदन महतो का पुत्र मंजीत महतो सहित अन्य शामिल है. सभी घायलों का उपचार छपरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है.