सारण: प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर शव को चंवर में फेंका, सड़ी-गली हालत में बरामद हुई लाश

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा. जिले के दाउदपुर में एक युवक की प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. युवक का शव गांव स्थित चंवर से बरामद किया गया है. मृत युवक दाऊदपुर थाना क्षेत्र के मनियाडीह गांव निवासी बनारसी महतो का 20 वर्षीय पुत्र पिंटू कुमार महतो बताया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिंटू 21 जुलाई को घर से अचानक गायब हो गया था. जिसके बाद 22 जुलाई को उसके पिता के द्वारा दाउदपुर थाने में उसके गायब होने का आवेदन दिया गया था. इस बीच 26 जुलाई की सुबह गांव स्थित चंवर के समीप से एक युवक का शव बरामद किए जाने की सूचना पर वह वहां पहुंचे तो देखा कि शव उनके पुत्र पिंटू कुमार महतो का है.

Also Read-कलयुगी बेटे ने पिता को चाकू से गोदा, मुहल्ले वालों ने बेटे को दबोच किया पुलिस के हवाले

हालांकि शव डीकंपोज हो गया था और चेहरे के कंकाल दिख रहे थे. लेकिन उसके कपड़ों के आधार पर उसकी पहचान की गई. सूचना के बाद दाउदपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया.

दो नामजद व अन्य के खिलाफ FIR

इस हत्या के मामले में मृतक के पिता के द्वारा दो नामजद समेत अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. दर्ज प्राथमिकी में उनके द्वारा दाउदपुर थाना क्षेत्र के तिवारी टोला निवासी दो लोगों को नामजद किया गया है. फर्द बयान में उनके द्वारा बताया गया है कि उनके पुत्र को तिवारी टोला निवासी एक युवक के द्वारा घर से बुलाकर ले जाया गया था. इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई.

Also Read-अंतरराज्यीय गिरोह के 25000 के इनामी सहित तीन कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, दो देसी पिस्टल बरामद

मृतक के पिता का कहना है कि हत्या के बाद उसके उसके शव को चंवर के पानी भरे गड्ढे में फेंक कर उसके ऊपर से खरपतवार रखकर ढक दिया गया था. जिससे कि पता नहीं चले. इसी बीच सुबह में शौच के लिए लोग चंवर की तरफ गए थे. जहां, बदबू के बाद में लोग उस स्थान पर पहुंचे तो देखा कि पानी में गला हुआ शव पड़ा हुआ है. जिसके बाद यह बात गांव में आग की तरह फैल गई और इस जानकारी के बाद उनके द्वारा शव की पहचान की गई.