मुजफ्फरपुर: ग्राहक बन बैंक में घुस 6.82लाख लूटे फिर फायरिंग करते हुए भाग निकले अपराधी

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में गुरुवार की दोपहर भारतीय स्‍टेट बैंक की रेपुरा बाजार शाखा में घुसे छह लुटेरों ने हथियार के दम पर करीब पौने सात लाख रुपए (6.82 लाख) लूट लिए। वारदात के बाद लुटेरे हथियार लहराते और फायरिंग करते हुए फरार हो गए। बताया जा रहा है कि लुटेरे दो बाइक पर आए थे। उन्‍होंने मास्‍क और हेलमेट पहन रखा था।

लूट की भनक मिलने पर स्थानीय ग्रामीण जुटे और अपराधियों को ललकारा भी, लेकिन अपराधियों के द्वारा फायरिंग किए जाने के बाद खौफ जदा ग्रामीणों ने आगे बढ़ना छोड़ दिया और बैंक लूट की सूचना सरैया पुलिस को दी।

सरैया थाना क्षेत्र के रेपुरा बाजार स्थित एसबीआई शाखा में लूट कांड को अंजाम देने आये सभी अपराधी ग्राहक बनकर बैंक में घुसे और अंदर से गेट को बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर : छत बने आशियाना,कटरा व औराई प्रखंड की हजारों की आबादी के चारों ओर बस पानी ही पानी

बताया जा रहा है कि इस दौरान रिवाल्वर की नोंक पर बैंक कर्मी और ग्राहकों को बंधक बनाकर छह लाख 82 हजार रुपये लूट लिया। लूट कांड को अंजाम देने के बाद बारी-बारी से अपराधी बाहर निकले और पिस्टल से हवाई फायरिंग करने लगे।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए बाइक से फरार हो गए। बताया जाता है कि दो बाइक पर कुल छह अपराधियों ने कांड को अंजाम दिया है। सभी ने मास्क पहन रखा था। सूचना पर सरैया एसडीपीओ राजेश कुमार शर्मा, थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार यादव ने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं। सरैया क्षेत्र की नाकाबंदी कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *