छपरा:पति के सामने महिला के साथ गैंगरेप, वीडियो भी वायरल किया,पुलिस बोली- शिकायत मिली न पहचान हुई किस पर करें कार्रवाई

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। जिले के अमनौर थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ उसके पति के सामने गैंगरेप किया गया। इसके बाद घटना का वीडियो वायरल कर दिया गया।यह शर्मनाक घटना अमनौर थाना क्षेत्र के गोसी अमनौर की बताई जा रही है।हालांकि पुलिस का कहना है कि ऐसी किसी घटना की अबतक लिखित शिकायत नहीं मिली है।

वायरल हुई इस वीडियो के अनुसार पति के सामने कुछ अपराधियों द्वारा दिन दहाड़े एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है।यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।हालांकि अंदाजा लगाया जा रहा है कि वीडियो कुछ दिन पहले का है।वीडियो से यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि घटनास्थल गोसी अमनौर से परशुरामपुर जाने वाली आरियो पथ के बीच बड़ी नहर के आस पास की कोई सुनसान जगह है।

वीडियो से यह भी प्रतीत हो रहा है कि महिला अपने पति के साथ कहीं जा रही होगी,तभी अपराधियों ने नहर के पास सुनसान जगह देख पकड़ लिया होगा। भय दिखाकर झाड़ियों के बीच ले जाकर महिला के पति के सामने घटना को अंजाम दिया गया होगा।इस दौरान घटना का वीडियो भी बना लिया गया है।महिला अपने बचाव के लिए गिड़गिड़ा रही है। वीडियो में दिख रहा है कि महिला कह रही है कि वे हमारे पति हैं,मुझे छोड़ दो।महिला अपना पता भी बताती दिख रही है।

यह भी पढ़ें-छपरा जंक्शन पर ट्रेन से यात्री का सामान चोरी कर भाग रहे लुटेरे को पुलिस ने दबोचा, चोरी के गहनों समेत मोबाइल एवं नगदी बरामद

लेकिन अपराधी पीड़ित महिला की एक नही सुन रहे हैं।इसी दौरान एक अपराधी सामूहिक दुष्कर्म करने की बात कहते हुए सुना जा रहा है।महिला पुलिस के पास जाने की बात भी कहती है।वायरल वीडियो के अनुसार दोनों से अपराधियों द्वारा फोन भी छीन लिया जा रहा है।दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर अपराधी महिला को छोड़ देते हैं।।महिला शर्मिंदगी और सामाजिक प्रतिष्ठा के हनन के भय से महिला द्वारा संभवतः पुलिस से शिकायत नहीं की गई है।हालांकि वायरल वीडियो में घटना को अंजाम देनेवालों की तस्वीर साफ साफ दिखाई पड़ रही है।

उधर इस मामले में स्थानीय थानाध्यक्ष सुजीत कुमार चौधरी से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि घटना के सम्बंध में जानकारी नहीं है।किसी के द्वारा अबतक इस मामले की शिकायत भी नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें-जहानाबाद:ऑनर किलिंग का निकला युवती की हत्या का मामला,प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने ही कर दिया था मर्डर

बता दें कि अमनौर-परशुरामपुर पथ के बीच गोसी अमनौर बड़ी नहरी के पास का क्षेत्र सुनसान रहता है।स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि दोपहर व रात्रि में यहां अपराधियों का जमावड़ा रहता है।चार-पांच माह पूर्व इसी इलाके में सुअर बेच कर लौट आ रहे व्यवसायियों से अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर रुपये लूट लिया गया था।साथ ही सभी को मारपीट कर घायल कर दिया गया था।ग्रामीणों का कहना है कि इस सुनसान इलाके में इस तरह की कई घटना, लूट, छिनतई, छेड़खानी की बात सामने आती रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *