मशहूर लोक गायिका निशा उपाध्याय व उनके भाई समेत कई लोगों के विरुद्ध पुलिस ने दर्ज किया केस,जानें क्या है मामला

ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। सारण पुलिस ने मशहूर लोक गायिका निशा उपाध्याय तथा उनके भाई रवि उपाध्याय के विरुद्ध एफआईआर दर्ज किया है। यह एफआईआर निशा उपाध्याय के भाई रवि उपाध्याय के शादी समारोह के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए भीड़ जुटाने और डांस पार्टी आयोजित करने को लेकर दर्ज की गई है। 2 जुलाई को जिला के गरखा स्थित एक मैरेज हॉल में आयोजित इस शादी समारोह का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों की मौजूदगी थी तथा डांस की पार्टी की जा रही थी।

सारण तटबंध के निचले इलाकों के सैकड़ो घरो में घुसा पानी,नाव की व्यवस्था न होने से आक्रोशित हैं लोग

सारण पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 2 जुलाई की रात्रि में मशहूर गायिका निशा उपाध्याय के भाई रवि उपाध्याय का गरखा थानान्तर्गत वाटिका मैरेज हॉल में शादी समारोह के दौरान कोविड संक्रमण रोकने हेतु लगाये गये प्रतिबंधों एवं नियमों-शर्तो का उल्लंघन करने से सम्बंधित डांस पार्टी एवं तय सीमा से अधिक लोगों को सम्मिलित होने का वीडियो वायरल हुआ था। इसकी जांच कराई गई। जांच में मामला सही पाए जाने पर एफआईआर दर्ज की गई है।

बता दें कि वायरल हुई इस वीडियो पर पुलिस अधीक्षक द्वारा तत्क्षण संज्ञान लेते हुए गरखा थानाध्यक्ष को वायरल वीडियो की जाँच के निर्देश दिए गए थे। इसके बाद गरखा अंचलाधिकारी एवं थानाध्यक्ष थाना द्वारा संयुक्त रूप से वायरल वीडियों के सत्यापन एवं जांच की गई और मामले को सत्य पाया गया।

बिहार: विभिन्न विभागों में कार्यरत डाटा इंट्री ऑपरेटरों को सरकार देने जा रही है बड़ी राहत

इसके बाद अंचलाधिकारी गरखा के लिखित आवेदन पर वाटिका मैरेज हॉल के मालिक व प्रबंधक श्याम सुन्दर प्रसाद, समारोह के आयोजक रवि उपाध्याय, गायिका निशा उपाध्याय एवं अन्य 100 अज्ञात के विरूद्ध गरखा थाना कांड सं०-463/21 दर्ज किया गया है तथा अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

सारण गैंगरेप कांड: दो आरोपित गिरफतार, एसपी बोले-स्पीडी ट्रायल चलाकर सभी अभियुक्तों को दिलाई जाएगी सजा
एसपी श्री संतोष कुमार ने कहा “सभी जिलावासियों से अपील है कि सभी मास्क जरूर पहनें तथा आपस में दो गज की दूरी रखें। अपने-अपने घरों में ही रहें। केवल आवश्यक कार्यों हेतु सरकार एवं जिला प्रशासन द्वारा निर्धारित नियमों व प्रतिबंधों का अनुपालन करते हुए बाहर निकलें ताकि कोरोना के संक्रमण से बचा जा सकें ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *