राजद का रजत जयंती स्थापना दिवस समारोह शुरू, तेजस्वी ने किया उद्घाटन, लालू प्रसाद कल करेंगे संबोधित

ताज़ा खबर बिहार
SHARE

पटना। राष्‍ट्रीय जनता दल का दो दिवसीय स्थापना दिवस समारोह शुरू हो गया है। पार्टी के पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में इसका मुख्य आयोजन किया गया है। राष्ट्रीय जनता दल का सोमवार यानी 5 जुलाई को सिल्वर जयंती है। इसी को लेकर पार्टी समारोहपूर्वक स्‍थापना दिवस मना रही है। इस दो दिवसीय समारोह का शुभारंभ बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने किया।

वैसे यह कार्यक्रम वर्चुअल रखा गया है लेकिन कार्यक्रम के लिए राजद के पटना स्थित प्रदेश कार्यालय को खूब सजाया- संवारा गया है। यहां एक दिन पहले से ही भव्य रोशनी की व्यवस्था की गई है। सबकुछ चकाचक दिख रहा है।

पूर्व विधायक महेश्वर सिंह जदयू छोड़ राजद में शामिल,सदस्यता दिलाने के बाद बोले तेजस्वी-सरकार का गिरना तय

राजद के प्रदेश कार्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम में पार्टी के चुनिंदा पदाधिकारियों और नेताओं को ही फिजिकली बुलाया गया है, वैसे पार्टी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर कार्यक्रम के लाइव स्ट्रीमिंग की व्यवस्था की गई है। इससे राज्‍य भर के नेता व कार्यकर्ता इस कार्यक्रम से आनलाइन जुड सकेंगे और अपने नेताओं को देख-सुन सकेंगे।

लालू प्रसाद ने अपने अंदाज में किया तंज-थर्ड डिवीजन वाले बने हैं मुख्यमंत्री,मंत्री मदन साहनी मामले को लेकर साधा निशाना

उधर पार्टी नेताओं की ओर से यह जानकारी दी गई है कि पार्टी के संस्थापक व पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का वर्चुअल संबोधन सोमवार को होगा। बताया जा रहा है कि वे फिलहाल बीमार होने के कारण फिलहाल दिल्‍ली में हैं। राजद के स्थापना दिवस समारोह का पार्टी के फेसबुक पेज एवं यूट्यूब हैंडल पर लाइव प्रसारण किया जाएगा। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह समारोह की अध्‍यक्षता कर रहे हैं।

पार्टी के समर्थकों और कार्यकर्ताओं को उम्‍मीद है कि साढ़े तीन वर्षों के बाद पहली बार लालू प्रसाद का संबोधन सुनने को मिलेगा। हालांकि जमानत पर रिहा होने के बाद इससे पूर्व उन्‍होंने पार्टी की एक वर्चुअल बैठक में विधायकों और प्रमुख पदाधिकारियों को थोड़ी देर के लिए संबोधित जरूर किया था लेकिन पार्टी के आम समर्थक और कार्यकर्ता उन्हें सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *