सारण:SH-90 पर पानी भरे गड्ढे में पलटी कार,एक की मौत तो बहाली का इंटरव्यू देने जा रहे दिल्ली डीडीयू अस्पताल के डॉक्टर जख्मी

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। जिला के मशरक-महम्मदपुर एसएच-90 पर मशरक थाना क्षेत्र के बंगरा गढ़ के पास शुक्रवार की सुबह एक हुंडई कार पानी भरे गड्ढे में पलट गई। दुर्घटना में कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया।मृतक की पहचान गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के खानपट्टी गांव निवासी स्व शिव जनक राम के 35 वर्षीय पुत्र संजय राम के रूप में की गई है, वहीं घायल की पहचान रामपुर दाउद गांव निवासी राजेंद्र राम के 40 वर्षीय पुत्र राजीव रंजन कुमार के रूप में हुई है।

घटना के संबन्ध में घायल राजीव रंजन कुमार ने बताया कि वे एमबीबीएस डिग्रीधारी चिकित्सक हैं और दिल्ली के दीनदयाल मेडिकल कॉलेज में कार्यरत हैं। बिहार सरकार में चिकित्सक की बहाली में उनकी काउंसलिंग पटना में थी, उसी में शामिल होने शुक्रवार को अहले सुबह गांव से मशरक के रास्ते पटना जा रहे थे। इसी बीच कार गड्ढे में पलट गई।

मामलेे में थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि कार सड़क किनारे गड्ढे में भरे पानी में पलट गई थी। गश्ती दल के अधिकारी विपिन कुमार ने पानी में उतर कर कार का दरवाजा फोड़ दोनों को बाहर निकाला। थानाध्यक्ष ने बताया कि दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत गयी है, वहीं कार में सवार एक अन्य व्यक्ति घायलावस्था में पीएचसी में भर्ती कराया गया है। शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा जा रहा है, वहीं क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में ले लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *