अंतरराज्यीय गिरोह के 25000 के इनामी सहित तीन कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, दो देसी पिस्टल बरामद

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। सारण एसपी संतोष कुमार के निर्देश पर रिविलगंज थाना पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह के 25000 के इनामी कुख्यात अपराधी सहित कुल 3 अपराध कर्मियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देसी पिस्टल, चार जिंदा कारतूस एवं मोबाइल भी बरामद किया गया है. एसपी ने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि रिविलगंज थाना अध्यक्ष रामसेवक रावत के द्वारा टीम बनाकर थाना क्षेत्र के टेकनिवास बाजार से अंतरराज्यीय अपराधी राजा शर्मा गिरोह के कुख्यात अपराधी अमर सिंह को गिरफ्तार किया है.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी रिविलगंज थाना क्षेत्र के नयका बड़का बैजू टोला निवासी है, जो कि राजा शर्मा गिरोह के साथ बिहार और यूपी के अन्य क्षेत्रों में हत्या लूट एवं डकैती की घटनाओं को अंजाम देता है. उसके ऊपर उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा ₹25000 का इनाम रखा गया है.

यह भी पढ़ेंस्टेशन पर यात्री का मोबाइल झपटकर भाग रहा झपटमार दबोचा गया

वहीं दूसरी छापेमारी के दौरान रिविलगंज थाना अध्यक्ष ने टीम बनाकर थाना क्षेत्र के योगी बाबा के बगीचा से दो वांछित अपराधियों को दो देसी पिस्टल एवं चार जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में रिविलगंज थाना क्षेत्र के नयका बड़का बैजू टोला निवासी अजीत कुमार सिंह उर्फ हीरो एवं स्थानीय थाना क्षेत्र के नयका लोहा टोला निवासी बिट्टू सिंह उर्फ विक्रमा सिंह शामिल है.

प्रेस वार्ता के दौरान एसपी ने बताया कि कुख्यात अजीत के खिलाफ रिविलगंज एवं कोपा थाने में कुल 14 अपराधिक मामले दर्ज है. जिसको लेकर पुलिस उनकी तलाश में लगी थी इसी बीच सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के योगी बाबा के बगीचा में किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए दोनों अपराधी हथियार के साथ मौजूद है. जिसके आधार पर छापेमारी कर वहां से दोनों को गिरफ्तार किया गया है. छापेमारी टीम में रिविलगंज थाना अध्यक्ष के साथ थाना के अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *