एसआईटी दारोगा मिथिलेश साह हत्याकांड में वांछित दो अपराधियों के खिलाफ पुलिस मुख्यालय ने घोषित किया भारी इनाम

ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। एसआईटी के दारोगा मिथिलेश साह हत्याकांड में वांछित दो कुख्यातों के विरुद्ध भारी इनाम घोषित किया गया है। इन दोनों अपराधियों के विरुद्ध पुलिस मुख्यालय द्वारा यह इनाम किया गया घोषित किया गया है।

सारण पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार एसoआईoटीo के दारोगा मिथिलेश साह हत्याकांड के वांछित अपराधकर्मी बिट्टू सिंह एवं जट्टा शंकर सिंह पर क्रमशः 50,000 एवं 25,000 का ईनाम घोषित किया गया है। उन्होंने बताया कि ये दोनों अपराधकर्मी कुख्यात हैं और एसटीएफ दारोगा हत्याकांड में इनकी तलाश है।

उल्लेखनीय है कि 20 अगस्त 2019 को बिहार के सारण जिला के मढ़ौरा बाजार स्थित एलआईसी कार्यालय के सामने रात करीब 7:00 बजे स्कॉर्पियो सवार अपराधियों ने एसआईटी के पुलिसकर्मियों पर भीषण गोलीबारी कर दारोगा मिथिलेश कुमार साह और सिपाही फारूक अंसारी की हत्या कर दी थी। अपराधियों के हमले सिपाही रजनीश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

पुलिस को सूचना मिली थी कि मढ़ौरा के अवारी गांव में कुछ अपराधी पहुंचे हुए हैं और किसी बड़े आपराधिक घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहे हैं। इस सूचना पर एसआईटी को मढ़ौरा भेजा गया। बोलेरो पर एसआईटी की टीम सवार थी। छापेमारी कर पुलिस की टीम जैसे ही एलआईसी कार्यालय के सामने पहुंची, तभी दो स्कॉर्पियो सवार अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। करीब 15 मिनट तक अपराधी फायरिंग करते रहे। पुलिसवालों को पोजीशन लेने तक का भी मौका नहीं मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *