छपरा: बच्चों के मामूली विवाद में महिला की पीट पीटकर हत्या

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा. सारण जिले में बच्चों के बीच हुए मामूली विवाद को लेकर एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना जिले के गड़खा थाना क्षेत्र का है. परिजनों के मुताबिक महिला की बुरी तरह से पिटाई किए जाने के बाद आरोपियों द्वारा धारदार हथियार से भी वार किया गया. घटना में बुरी तरह से जख्मी महिला की मौत छपरा सदर अस्पताल से पटना रेफर किए जाने के दौरान रास्ते में हो गई. मृत महिला की पहचान जिले के गड़खा थाना अंतर्गत कसीना गांव निवासी रामलाल राय की 40 वर्षीय पत्नी पर्वती देवी के रूप में की गई है. घटना सोमवार की रात्रि की बताई जाती है.

इस संबंध में मृत महिला के पति ने बताया कि बीते दिन बच्चे-बच्चे को लेकर झगड़ा हुआ था. उसमें झगड़े के बाद पड़ोसियों के द्वारा उनकी पत्नी के ऊपर लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला कर दिया गया. जिसके बाद वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई. आननफानन में उसे स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से छपरा सदर अस्पताल रेफर किया गया.

छपरा सदर अस्पताल में उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए उसे पीएमसीएच रेफर किया गया. वहीं पटना ले जाने के दौरान देर रात्रि दिघवारा पहुंचने के क्रम में उसकी मौत हो गई. इस सूचना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया. वहीं वे लोग शव लेकर वापस छपरा सदर अस्पताल पहुंचे.

मंगलवार को छपरा सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया गया. इस घटना के बाद जहां परिवार वालों में कोहराम मचा है. वही पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. वही समाचार प्रेषण तक इस मामले में प्राथमिकी की प्रक्रिया चल रही थी.

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)