प्रखंड कार्यालय में भारी जलजमाव से सभी परेशान,सीओ बोले-नगर पंचायत क्षेत्र में है कार्यालय इसलिए काम कराने की जिम्मेदारी उसकी

जिलानामा ताज़ा खबर
SHARE

छपरा। विगत 15 दिनों से लगतार हो रही बारिश से जिला के परसा प्रखंण्ड कार्यालय परिसर में जलजमाव बना हुआ है। प्रखंण्ड क्षेत्र में बीते 15 दिनों से रुक रुक कर हो रही बारिश के कारण अंचल कार्यालय, सीडीपीओ कार्यालय, प्रमुख कार्यालय व शौचालय के समक्ष भारी जलजमाव हो गया है, जिससे पदाधिकारी,कर्मचारी तथा काम कराने आए लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

प्रखंण्ड क्षेत्र के अलग अलग हिस्सों से कार्य लेकर आने वाले ग्रामीणों को अंचल तथा सीडीपीओ कार्यालय जाने के लिए लगभग 2 फिट पानी में उतरकर पार करना पड़ रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि प्रत्येक साल बारिश के दिनों में जल जमाव होता है लेकिन आज तक किसी पदाधिकारी या जनप्रतिनिधि द्वारा यहां मिट्टी डालने का प्रयास भी नहीं किया गया। इस कारण हर साल ग्रामीणों के साथ पदाधिकारियों-कर्मचारियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

इस संबंध में सीओ अखिलेश चौधरी ने कहा कि प्रखंण्ड कार्यालय सह अंचल कार्यालय नगर पंचायत क्षेत्र में आता है।इस लिए इसका कार्य नगर पंचायत से संभव है। कार्य के लिए नगर पंचायत को कई बार बोला गया है लेकिन नगर पंचायत का चुनाव स्थगित होने से मिट्टी करण तथा इंटिकरण का कार्य बाधित है।