छपरा : भैंस चुरा कर जा रहे थे चोर, महिला ने कहा-पहचानते हैं तुम्हें तो मार दी गोली, मौत

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा. सारण जिले के पहलेजा थाना क्षेत्र अंतर्गत छितरचक गांव में भैंस चोरी के करने के दौरान महिला की नींद खुलने के बाद चोरों ने गोली मारकर उस महिला की हत्या कर दी है. मृत महिला की पहचान जिले के पहलेजा थाना क्षेत्र अंतर्गत छितरचक गांव निवासी आमोद राय की 45 वर्षीय पत्नी सुनैना देवी के रूप में की गई है.

घटना के संबंध में बताया जाता कि बीती रात्रि 8 से 10 की संख्या में चोर उसके घर पर के दरवाजे पर बंधे भैंस को खोल रहे थे. यह देखकर छत पर सोई सुनैना देवी के द्वारा चोरी कर रहे चोरों को रोका गया और महिला छत से उतरकर भैंस को पकड़ ली. उस दौरान कुछ चोरों को उसने पहचान लिया और बोली कि तुमको हम पहचानते हैं. इतना सुनते ही एक चोर ने महिला को गोली मार दी और एक भैंस खोलकर भाग निकलने में सफल रहे. गोली की आवाज सुनकर घर के अन्य लोग उठे तब तक चोर भैंस लेकर भाग चुके थे.

गंभीर रूप से घायल सुनैना देवी को जब तक अस्पताल ले जाया जाता तब तक उसकी मौत हो गई. सूचना के बाद पहलेजा थाना पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. महिला की मौत के बाद घर वालों में रोना-पीटना लग गया.

बताया जा रहा है उस महिला का पति आमोद राय दूसरे प्रदेश में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है, वह छपरा के लिए रवाना हो चुका है. वहीं पहलेजा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा, जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने की प्रक्रिया की जा रही है.

मृत महिला के परिवार वालों ने बताया कि बीती रात्रि महिला अकेली घर की छत पर सोई थी. उस बीच घर के बाहर बंधे तीन भैंस को चोर खोल रहे थे. यह देखकर वह छत से उतरी और अपना भैंस पकड़ ली. उस दौरान एक चोर को वह पहचान गई और उसके द्वारा बोला गया कि तुम्हें पहचानते हैं, इतना सुनते ही चोर ने उसके ऊपर गोली चला दी. जिसके कारण उसकी मौत हुई है. वही इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

अन्य ताजा खबरें :