छपरा: युवक की चाकू भोंक कर हत्या, कारणों की तलाश में जुटी पुलिस

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। सारण जिले के गड़खा थाना क्षेत्र से इस समय एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां क्रिकेट देखकर घर लौट रहे एक युवक को अपराधियों ने चाकू से गोद-गोद कर उसकी हत्या कर दी है. आज अल सुबह उसका शव देख कर यह बात गांव में आग की तरह फैल गई. सूचना के बाद परिवार वाले रोते-पीटते वहां पहुंचे.

वहीं उनकी सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा है, जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने की प्रक्रिया की जा रही है. मृत युवक की पहचान जिले के गड़खा थाना अंतर्गत मुबारकपुर गांव निवासी स्वर्गीय बचन राम के 22 वर्षीय पुत्र चंदन राम के रूप में की गई है. घटना उसके घर से कुछ दूरी पर जासोसती पोखरा के समीप देर रात्रि हुई है.

इस घटना के संबंध में मृतक के चाचा छोटेलाल राम ने बताया कि गड़खा थाना अंतर्गत पिरौना गांव में क्रिकेट का डे नाइट मैच चल रहा है. बीती रात्रि वह मैच देखने के लिए आया था. मैच देख कर लौटने के दौरान देर रात्रि उसकी चाकू गोद का हत्या कर दी गई है. हालांकि मैच देखने के लिए गांव के अनेक लड़के गए हुए थे लेकिन वह अकेले ही लौट रहा था. उस दौरान जासोसती पोखरा के समीप किसी के द्वारा चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी गई है.

इसकी जानकारी उन्हें अल सुबह हुई है. वहीं सूचना के बाद गड़खा थाना अध्यक्ष मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं. समाचार प्रेषण तक इस मामले में प्राथमिकी की प्रक्रिया चल रही है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. इस मामले में गड़खा थाना अध्यक्ष ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए यह भेजा गया है, फिलहाल हत्या के कारणों की जांच की जा रही है.

Latest News :