छपरा: अपहृत जिला पार्षद का पुत्र जेपीयू कैंपस से अचेत अवस्था में बरामद

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा. शहर से जिला परिषद सदस्य के पुत्र का अपहरण किए जाने के मामले में एक नया मोड़ आया है, जहां उसको छपरा शहर के जयप्रकाश यूनिवर्सिटी कैंपस से आज सुबह बरामद किया गया है. हालांकि इस मामले में अभी तक किसी अपहर्ता की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. उसे वहां अचेत अवस्था में छोड़ा गया था.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उसे बरामद कर उससे पूछताछ किया. भगवान बाजार थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान इस बात की जानकारी देते हुए डीएसपी राज किशोर सिंह, साइबर थाना अध्यक्ष सह डीएसपी अमन एवं भगवान बाजार थाना अध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने बताया कि इस अपहरण के मामले में जिला परिषद बबन राय की पत्नी के आवेदन पर 31 मई को कांड संख्या 275/24 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया.

अनुसंधान के क्रम में संदिग्ध एवं संभावित सभी जगह पर पुलिस टीम द्वारा लगातार छापेमारी की गई. उसी क्रम में आज सुबह मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत जेपीयू कैंपस के चंवर से विकास को अचेत अवस्था में बरामद किया गया है. उक्त मामले में अभी तक किसी अपहर्ता की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

हालांकि पुलिस अनुसंधान कर इस मामले के सभी बिंदुओं की बारीकी से जांच कर रही है. शीघ्र ही इस मामले का पूरी तरह पटाक्षेप किया जाएगा.बता दे कि बीते 31 मई की रात्रि छपरा शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत कटरा मोहल्ला निवासी जिला परिषद सदस्य बबन राय उर्फ हरिवंश प्रसाद यादव के 23 वर्षीय पुत्र विकास कुमार यादव उर्फ सीटू का अपहरण घर से ही किया गया था.

इस मामले में बबन राय की पत्नी कौशल्या देवी के द्वारा बताया गया था कि बीती रात्रि में वे लोग घर पर भोजन कर रहे थे. उसी बीच जिला परिषद अध्यक्षा जयमित्रा देवी के पति अमरनाथ राय अपने साथियों और सहयोगियों के साथ उनके घर पर पहुंचे और पूछा कि बबन राय घर पर है तो उन लोगों के द्वारा जब बताया गया कि वह घर पर नहीं है तो उनके बेटे को ही वे लोग मारपीट कर उठाकर साथ लेते गए थे.

उक्त मामले में उनके फर्द बयान पर भगवान बाजार थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसमें जिला परिषद अध्यक्ष जयमित्रा देवी के पति अमरनाथ यादव, उनके पुत्र कुणाल कुमार आनंद राय, गोविंद राय, छविनाथ सिंह, साहिल सहित कुल आठ लोगों को नामजद किया गया था.

बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं)