छपरा: बोलेरो की टक्कर से हवा में उछले दो बाइक पर सवार 3 लोग,एक की मौत,2 जख्मी

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 पर माँझी के समीप स्थित जयप्रभा सेतु पर बुधवार की सुबह बोलेरो की ठोकर से दो अलग अलग बाइक पर सवार तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए जिसमें से एक जख्मी की अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। इससे पहले जयप्रभा सेतु स्थित उत्पाद चेकपोस्ट पर तैनात एएसआई अनिल कुमार ने माँझी थाना पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुँचे मुन्ना कुमार साह तथा राहुल कुमार सिंह ने अन्य लोगों के सहयोग से तीनों को लादकर माँझी सीएचसी पहुँचाया।

उधर माँझी सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी दो लोगों को चिकित्सकों ने चिंताजनक हालत में छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया। बाद में माँझी थाना पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा जिला अस्पताल भेज दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि छपरा शहर के मंगाईडीह से लौट रही बारात में शामिल बोलेरो के चालक द्वारा ओवरटेक किये जाने के दौरान अचानक दो बाइक सामने आ गई तथा बोलेरो से ठोकर लगने के बाद दोनों बाइक समेत उसपर सवार तीन लोग फिल्मी स्टाइल में हवा में उछलकर सेतु पर दूर जा गिरे।

उक्त दुर्घटना में दोनों बाइक के साथ साथ बोलेरो भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना के बाद बोलेरो पर सवार बराती व चालक गाड़ी में ही सारा सामान छोड़कर फरार हो गए। फरार बाराती व बोलेरो चालक सिताब दियारा के बताए जाते हैं। उक्त सड़क दुर्घटना में बक्सर जिले के रघुनाथपुर निवासी स्व करीमुल्लाह के पुत्र फहीमुद्दीन अहमद की मौत हो गई।

मृतक माँझी के कोंहड़ा बाजार स्थित उच्च विद्यालय के शिक्षक के रूप में कार्यरत थे। उनके साथ बाइक पर सवार व माँझी के जैतपुर उच्च विद्यालय में पदस्थापित शिक्षक तथा बक्सर के मदहाँ गाँव निवासी लक्ष्मण सिंह के पुत्र विनायक सिंह उर्फ बिबेक सिंह भी बुरी तरह जख्मी हो गए। वहीं दुर्घटना की शिकार दूसरी बाइक पर सवार सिवान के हुसेनगंज ब्लॉक में कार्यरत अमीन एवम बक्सर निवासी प्रमोद कुमार के पुत्र सचिन कुमार साहनी भी बुरी तरह जख्मी हो गए।

सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुँची बलिया जनपद अंतर्गत बैरिया थाना चौकी चांद दीयर की पुलिस ने क्षतिग्रस्त दोनों बाइक व बोलेरो को जब्त कर लिया। इधर माँझी सीएचसी में घायलों को देखने वालों की भारी भीड़ जमा हो गई तथा लोगों ने तीनों के परिजनों को फोन करके दुर्घटना की सूचना दी। समाचार लिखे जाने तक तीनों के परिजन माँझी पहुँच चुके थे।

बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं)